home page

Ashram 3: बाबा निराला की फेवरेट बबिता जी अगले साल करने वाली है शादी, जाने किसकी बनेगी दुल्हन

आश्रम वेब शो की बबीता, यानी त्रिधा चौधरी, जल्द ही विवाह कर सकती है। हाल ही में आश्रम की प्रसिद्ध एक्ट्रेस ने इस बात का संकेत दिया है।
 | 
Ashram 3
   

आश्रम वेब शो की बबीता, यानी त्रिधा चौधरी, जल्द ही विवाह कर सकती है। हाल ही में आश्रम की प्रसिद्ध एक्ट्रेस ने इस बात का संकेत दिया है। उसने यह भी कहा कि अगले साल वह शादी कर सकती है। यही नहीं, जो व्यक्ति वह शादी करने जा रही हैं, वह भी व्यवसाय से जुड़ा हुआ है। लेकिन दोनों ने अपनी पर्सनल और प्राइवेसी जीवन को आम जीवन से अलग रखा है। आश्रम वेब सीरीज से बहुत लोकप्रिय होने वाली त्रिधा चौधरी ने इंटरव्यू के दौरान अपनी रिलेशनशिप की पूरी जानकारी दी है। 

आश्रम एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी की शादी कब है? (Aashram Web Series Actress Tridha Choudhury Wedding in 2024)

आश्रम वेब सीरीज की अभिनेत्री बबीता यानी त्रिधा चौधरी ने कलकत्ता टाइम्स को एक इंटरव्यू में कहा कि वह किसे डेट कर रही हैं और कब-कैसे शादी करेंगी। त्रिधा चौधरी ने बताया, 'मैं इंडस्ट्री से ही किसी को डेट कर रही हूं. लेकिन हम दोनों को सुरक्षित रख रहे हैं। मैं अपनी रिलेशनशिप के बारे में बहुत कुछ नहीं कह सकती, लेकिन हम दोनों बहुत खुश हैं और अगले साल गुरुद्वारे में शादी करने की योजना बना रहे हैं।त्रिधा ने शादी को लेकर कुछ संकेत दिए हैं। 

त्रिधा चौधरी बायोग्राफी (Tridha Choudhury Biography)

पश्चिम बंगाल की निवासी त्रिधा चौधरी ने हिंदी, बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम किया है। 2013 में श्रीजीत मुखर्जी की मिशावर रोहस्यो उनकी पहली फिल्म थी। लेकिन त्रिधा ने 2016 में स्टार प्लस के दहलीज सीरियल से टीवी पर कदम रखा।

त्रिधा चौधरी की वेब सीरीज (Tridha Choudhury Web Series)

त्रिधा चौधरी के ओटीटी करियर का सबसे बड़ा पड़ाव रही एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम.  जिसमें बॉबी देओल भी दिखाई दिया। उनका नाम प्रकाश झा के आश्रम में घर घर में लोकप्रिय हो गया।इसके बाद वह प्राइम वीडियो की ही वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में भी नजर आ चुकी हैं.

त्रिधा चौधरी इमेजेस (Tridha Choudhury Images)

त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके प्रशंसकों को उनकी इमेजेज बहुत अच्छी लगती हैं। वह घूमने की बहुत शौकीन हैं  और लगातार फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती है। वह सोशल मीडिया के माध्यम से हमेशा अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहती है।