home page

Ayodhya Ram Mandir: 10 दिनों में ही राम मंदिर में आया करोड़ों का चढ़ावा, ऑनलाइन भी भक्तों ने जमकर किया दान

भारत की आध्यात्मिक नगरी में एक नया अध्याय जुड़ रहा है जहाँ रामलला (Ram Lalla) के दरबार में भक्तों की भीड़ और उनके दान (Donations) की धारा अविरल बह रही है।
 | 
Ram Mandir Devotee Visiting

भारत की आध्यात्मिक नगरी में एक नया अध्याय जुड़ रहा है जहाँ रामलला (Ram Lalla) के दरबार में भक्तों की भीड़ और उनके दान (Donations) की धारा अविरल बह रही है। चाहे ऑनलाइन (Online) हो या ऑफलाइन (Offline), भक्त दोनों ही माध्यमों से अपनी श्रद्धा और समर्पण को व्यक्त कर रहे हैं।

दरबार में भक्तों की भीड़ न केवल भक्तों की आस्था (Faith) और भक्ति (Devotion) को प्रकट करता है बल्कि यह भारतीय संस्कृति (Indian Culture) और परंपरा (Tradition) के प्रति उनके समर्पण को भी दर्शाता है। राममंदिर की यह यात्रा और उत्सव भारतीय समाज में आध्यात्मिकता (Spirituality) और भाईचारे (Brotherhood) के नए अध्याय को जोड़ रहे हैं।

दान की बरसात रामलला को मिला अपार समर्थन

23 जनवरी को जब से राममंदिर (Ram Temple) आमजन के लिए खुला है, तब से वहां भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी है। इस दौरान भक्तों ने 12 करोड़ रुपये का दान अर्पित किया है, जो कि भव्य समारोह (Grand Ceremony) के आयोजन का साक्षी बना।

एनडीए विधायकों की श्रद्धा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के साथ, बीजेपी के सभी विधायक 11 फरवरी को रामलला के दर्शन करने वाले हैं। इस अवसर पर, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना (Satish Mahana) सहित समर्थक दलों के विधायक भी उपस्थित रहेंगे, जो उनकी अगाध भक्ति और समर्पण को दर्शाता है।

बसंत पंचमी का भव्य उत्सव

नवनिर्मित राममंदिर में पहले उत्सव (First Festival) के रूप में बसंत पंचमी (Basant Panchami) को भव्य तरीके से मनाया जाएगा, जिसमें माता सरस्वती की पूजा (Worship of Goddess Saraswati) और सांस्कृतिक कार्यक्रम (Cultural Program) का आयोजन किया जाएगा। यह उत्सव राममंदिर में धार्मिक और सांस्कृतिक जीवन को समृद्ध बनाने का प्रतीक है।