home page

Bajaj अब 125cc के सेगमेंट में करने वाला है जबरदस्त धमाल, लॉन्च से पहले ही धांसू बाइक के फोटो ने जीता लोगों का दिल

अगर आप आने वाले समय में नई मोटरसाइकिल की खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो बजाज की ये बाइक आपके लिए बेहतर है।
 | 
bajaj-dominar-125-may-be-launched
   

अगर आप आने वाले समय में नई मोटरसाइकिल की खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो बजाज की ये बाइक आपके लिए बेहतर है। अब 125cc श्रेणी में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने जा रही है। बजाज पल्सर NS125 के साथ पहले से मौजूद इस श्रेणी में अब बजाज डोमिनार 125cc को लॉन्च करने की तैयारी में है।

125cc सेगमेंट में बजाज का वर्चस्व

बजाज की बिक्री के आंकड़े बताते हैं कि 125cc सेगमेंट, कंपनी के लिए सबसे लाभकारी है। फरवरी 2024 में बजाज पल्सर की कुल बिक्री में से 62,207 यूनिट 125cc इंजन से सुसज्जित थीं। इस तथ्य से बजाज डोमिनार 125cc के प्रति उत्सुकता और उम्मीदें और भी बढ़ जाती हैं।

डोमिनार 125cc का डिज़ाइन और अपेक्षाएँ

हाल ही में लीक हुए स्पाइ शॉट्स से अनुमान लगता है कि डोमिनार 125 की डिजाइन पल्सर NS125 के समान हो सकती है लेकिन इसमें डोमिनार विशेष रूप से अपनी हेडलाइट डिजाइन के साथ पहचान बनाएगा। यदि यह मोटरसाइकिल लॉन्च होती है तो यह पल्सर NS125 से ऊपर एक प्रीमियम स्थान पर रखी जाएगी जिससे बजाज के प्रोडक्ट लाइन-अप में एक नया मॉडल जुड़ जाएगा।

बजाज की चुप्पी और बाजार में एंट्री 

हालांकि बजाज की ओर से अभी तक इस नई मोटरसाइकिल के लॉन्च पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन बाजार में इसकी आसान आगमन की संभावना से बड़ी उत्सुकता और चर्चा है।