home page

खूबसूरत लड़की ने अपने बूढ़े पति के साथ चिपक कर बनाई कमाल की वीडियो, इस जोड़ी को देख जवान लड़कों के कलेजे से निकलने लगा धुआं

कब कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो जाए, पता नहीं है। ट्रेंड्स भी बदलते रहते हैं। पति की लाडली आजकल बहुत लोकप्रिय है। कई महिलाएं अपने पति के साथ इसे रिकॉर्ड कर रही हैं। इन वीडियोज को देखकर ऐसा लगता है कि...
 | 
age gap couple viral video

कब कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो जाए, पता नहीं है। ट्रेंड्स भी बदलते रहते हैं। पति की लाडली आजकल बहुत लोकप्रिय है। कई महिलाएं अपने पति के साथ इसे रिकॉर्ड कर रही हैं। इन वीडियोज को देखकर ऐसा लगता है कि उनका पति ही महिलाओं के सभी नखरों का कारण है। एक और पति की लाडली महिला का वीडियो भी बहुत जल्दी वायरल हो गया। सुरभि पटेल नामक महिला है।

लोगों ने कहा- पति है कि तुम्हारा पापा

सुरभि पटेल ने अपने पति के साथ एक वीडियो, जिसका नाम है "नखरे क्यों न करुं मैं... पति की लाडली हूँ", शेयर किया है। पति की उम्र, हालांकि, महिला की तुलना में कुछ अधिक है। ऐसे में उपयोगकर्ता कहां पीछे रहते थे? इस जोड़ी ने बहुत गुस्सा निकाला।

एक क्रोधित उपयोगकर्ता ने लिखा है कि यह पति है और आपका पिता है. मुझे समझ नहीं आता, हे हरिराम, कृष्णा, जगन्नाथम, प्रेमानंद, यह कैसा समय है? साथ ही, एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा कि हे पार्थ! रथ को जहर की दुकान की ओर ले चलो।

लोग सुरभि और उनके पति को जमकर सुना रहे

हजारों कमेंट्स ऐसे आए हैं। सुरभि और उनके पति को लोग जमकर गाली दे रहे हैं। यूजर महेंद्र सिसोदिया लिखता है कि हे भगवान, इसे देखने से पहले मौत क्यों नहीं आई। प्रभु, उठाओ मुझे। वहीं, तेज प्रकाश नाम का एक यूजर पूछता है कि उसके पति का स्थान क्या है? पति कहाँ है? वह दादा हैं।

हालांकि, कुछ लोग सुरभि को पैसे का लालची भी बता रहे हैं. एक और यूजर ने अपने कमेंट में कहा कि तुम जैसी औरतों ने देश के युवाओं को आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर रखा है। वहीं, एक अन्य ने अपनी टिप्पणी में पूछा कि मैम ने सरकारी नौकरी या मन्नत कहां मांगी थी?

सुरभि पटेल के लाख से अधिक फॉलोवर 

सुरभि पटेल को इंस्टाग्राम पर एक लाख 83 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। वे अपने पति के साथ अक्सर ऐसे वीडियो डालती रहती हैं। तीन हजार से अधिक कमेंट्स और 68 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।

वहीं, वीडियो अब तक 18 लाख से अधिक बार देखा गया है। CANYON SPECIALITY FOODS ने इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की है। ये वीडियो शायद मनोरंजन के लिए बनाए गए हों।