home page

पैरेंट्स टीचर मीटिंग में जाने से पहले बच्चे ने अपने पापा को सिखाई सारी बातें, की कौनसे टीचर को बोलना है कैसे झूठ देके पूरा बिडयो

हम सब जानते हैं कि बच्चों को बचपन में जो कुछ सिखाया जाता है, उसे देखना बहुत अजीब लगता है।
 | 
पैरेंट्स टीचर मीटिंग में जाने से पहले बच्चे ने अपने पापा को सिखाई सारी बातें
   

हम सब जानते हैं कि बच्चों को बचपन में जो कुछ सिखाया जाता है, उसे देखना बहुत अजीब लगता है। स्कूल के बच्चे अपने शिक्षकों से बहुत डरते हैं, और जब भी पैरेंट्स टीचर मीटिंग (पीटीएम) होती है, तो वे अपने पैरेंट्स से कहते हैं कि उनकी शिकायतें शिक्षक को नहीं बतानी चाहिए। एक बच्चा अपने पैरेंट्स के साथ पीटीएम में जाता है, लेकिन उससे पहले वह अपने पिता को बताने की कोशिश करता है कि स्कूल में जाकर शिक्षक से क्या कहना चाहिए और क्या नहीं. वीडियो काफी वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर।

स्कूली बच्चे ने पापा से बोला कि झूठ बोलो

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा बहुत मासूमियत से खड़ा है और हाथ में फ्रूटी रखता है, जबकि उसके पिता अपने मोबाइल फोन से वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। वहीं, उसकी मां तैयार होकर स्कूल जाती है। वह बच्चा अपने पिता से पूछता है कि स्कूल में जाकर झूठ बोलना क्या है।

कुछ सेकेंड का वीडियो बहुत जल्दी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो की शुरुआत में बच्चे का पिता कहता है: "हां तो मुझे आपके स्कूल में पीटीएम में क्या बोलना है?"फिर बच्चा कहता है, "ऐसे नहीं बोलना है कि स्कूल से आता है, कुकी खाता है, दूध-पारले खाता है और सो जाता है।" इस तरह नहीं बोलना चाहिए।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

क्यूट वीडियो देखकर आपको आ जाएगी हंसी

वह फिर कहता है, "ऐसे बोलना है कि स्कूल से आता है, खिचड़ी खाता है और सो जाता है।""मैं झूठ क्यों बोलूँ, तुम तो खिचड़ी खाते ही नहीं हो," पिता कहता है। आप बहुत सारे कुरकुरे खाते हैं। क्या यह गलत है?फिर बच्चा कहता है कि मैंने बताया था कि उसी तरह बोलना चाहिए।

चीकू यादव नामक इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को एक हफ्ते में साढ़े चार लाख से अधिक लाइक्स दिए हैं। बहुत से लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी। "बेटा पीटीएम में भी आने की जरूरत नहीं मैंने से सुन ली बात (तुम्हारी क्लास टीचर)", एक यूजर ने लिखा।एक और ने लिखा, "स्कूल में खिचड़ी कम्पल्सरी लगता है।"