home page

बंगालन खूबसूरत दुल्हन ने अपने दूल्हे के साथ इंस्टाग्राम पर बनाकर डाला रील्स, शेयर करते ही जवां लड़कों का फूंक उठा कलेजा

महिलाएं कभी-कभी अपने दादा की उम्र वाले आदमी से शादी कर लेती हैं, तो कभी-कभी एक युवा अपने से काफी बड़ी महिला के साथ घर बसा लेता है। दिन-प्रतिदिन ऐसी खबरें पढ़ने और सुनने को मिलती हैं।
 | 
Bengali bride weds muslim

महिलाएं कभी-कभी अपने दादा की उम्र वाले आदमी से शादी कर लेती हैं, तो कभी-कभी एक युवा अपने से काफी बड़ी महिला के साथ घर बसा लेता है। दिन-प्रतिदिन ऐसी खबरें पढ़ने और सुनने को मिलती हैं। दोनों में 20 वर्ष से 40 वर्ष का अंतर होता है। ऐसे कपल्स को सोशल मीडिया पर बहुत बदनाम किया जाता है।

बंगाल में ऐसा ही अजीब मामला सामने आया है, जहां एक कमसिन महिला ने अपने दादा की उम्र वाले आदमी से शादी कर ली। वीडियो को शेयर करते ही इंटरनेट पर हड़कंप मच गया और इसे प्रेम युद्ध से भी जोड़ने लगे।

सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा

वीडियो देखने पर पता चलता है कि एक बंगालन दुल्हन ने अपने दादा की उम्र के एक मुस्लिम आदमी से शादी कर ली है। लड़की, हालांकि, मांग में सिंदूर लगाई हुई है।इंस्टाग्राम पर @p_love__priya__love_p नाम से मौजूद ये महिला आए दिन उसके साथ अपने वीडियोज शेयर करती है।

कभी अपने पति के पीछे चुपचाप खड़ा रहता है, तो कभी अपने सहेलियों के साथ। इसके बावजूद, इस वीडियो को पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। कई लोग बुढ़े आदमी से शादी करने पर नाराज हैं, जबकि कुछ लोग इसे लव जिहाद कहते हैं। लड़की का चेहरा देखकर स्पष्ट है कि वह बहुत छोटी है।

लोग बोले- इस बूढ़े के पास ढेरों पैसे होंगे

एक उपयोगकर्ता ने लिखा है कि इस बूढ़े व्यक्ति के पास निश्चित रूप से बहुत सारे पैसे होंगे। वहीं, एक यूजर जिसका नाम जमीर है, कहता है कि चच्चा मुस्लिम दिखता है और प्रेम जिहाद है। चौधरी नाम के व्यक्ति ने कहा “क्या खूब रब्ब ने किया, बिना मांगे बूढ़ा दिया,”।’

जब कोई यूजर एक महिला को पागल बता रहा है, तो बहुत से लोग बुरे कमेंट्स कर रहे हैं। अजीत शर्मा ने लिखा, "दादा आपको पेंशन लेनी चाहिए, लेकिन आप हम लड़कों को टेंशन दे दिए यार।" आप बहुत गलत किया। एक और यूजर ने कहा, "पुराने कर्मचारी ही रिटायर नहीं हो रहे, हमारा नंबर कहां से आएगा?"’

इस वीडियो की वास्तविकता क्या है?

रील्स के तौर पर इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को 53 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है और 8 हजार 2 सौ 74 लोगों ने कमेंट किया है। वहीं, यह वीडियो ३३ लाख से अधिक बार देखा गया है। इस बंगालन महिला ने प्रोफाइल पर जाने के बाद कई वीडियो शेयर किए हैं, जो वायरल हो रहे हैं।

इसमें शादी के दौरान जयमाल करते हुए एक वीडियो भी है। इसके बावजूद, इस वीडियो की वास्तविकता क्या है? CANYON SPECIALITY FOODS यह नहीं मानता। यह मनोरंजन करने के लिए भी बनाया गया होगा। यदि यह सच है, तो ऐसा मजाक भी बहुत गलत है।