home page

Bhojpuri Dance Video: मोनालिसा ने नाइटी पहनकर पवन सिंह के साथ लगाए जोरदार ठुमके, झूमते बदन को देख लोगों की टपकने लगी लार

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे चर्चित अभिनेत्री मोनालिसा (Actress Monalisa) का जादू सर चढ़कर बोल रहा है।
 | 

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे चर्चित अभिनेत्री मोनालिसा (Actress Monalisa) का जादू सर चढ़कर बोल रहा है। उनके गाने न केवल भोजपुरिया दर्शकों (Bhojpuri Audience) के बीच, बल्कि अन्य संगीत प्रेमियों के दिलों पर भी राज कर रहे हैं।

मोनालिसा, जिन्हें उनकी अदाओं के लिए जाना जाता है, ने अपने हुस्न और अभिनय कौशल (Acting Skills) से यूजर्स को अपना दीवाना बना रखा है।

'चोलिया में रसमलाई' - वायरल हिट

हाल ही में, मोनालिसा का भोजपुरी गाना 'चोलिया में रसमलाई' (Choliya Mein Rasmalai) ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया है। इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी ने रोमांटिक केमिस्ट्री (Romantic Chemistry) के नए मानक स्थापित किए हैं।

उनका यह गाना न केवल भोजपुरी सिनेमा प्रेमियों (Bhojpuri Cinema Lovers) के बीच, बल्कि YouTube पर भी खूब पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर उत्साह

TSeries Hamaar Bhojpuri चैनल पर उपलब्ध इस गाने को देखकर हर किसी का दिल रोमांटिक हो उठता है। 'चोलिया में रसमलाई' गाने को अब तक 1 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है (Million Views)।

इस गाने की लोकप्रियता का मुख्य कारण मोनालिसा और पवन सिंह की आकर्षक जोड़ी और उनके बीच की शानदार केमिस्ट्री है।

मोनालिसा का अद्भुत अभिनय और नृत्य

मोनालिसा की प्रतिभा सिर्फ उनके अभिनय तक सीमित नहीं है, बल्कि उनके नृत्य (Dance Moves) भी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं। 'चोलिया में रसमलाई' में उनके डांस स्टेप्स ने संगीत प्रेमियों को एक नया डांस नंबर दिया है, जिसे वे अपने पसंदीदा प्लेलिस्ट (Favorite Playlist) में शामिल कर सकते हैं।

मोनालिसा की अद्वितीय प्रतिभा

मोनालिसा ने अपने हुस्न और अभिनय से न केवल भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में, बल्कि सोशल मीडिया पर भी एक विशेष स्थान बनाया है। 'चोलिया में रसमलाई' जैसे गाने उनकी अद्वितीय प्रतिभा और लोकप्रियता के प्रमाण हैं। मोनालिसा की यह उपलब्धि न केवल उनके लिए, बल्कि भोजपुरी सिनेमा के लिए भी एक मील का पत्थर है।