home page

Bhojpuri Dance Video: यामिनी का हुस्न देख खेसारी लाल पर चढ़ा रोमांस का भूत, सरेआम ही चिपट चिपटकर करने लगे रोमांस

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जाने-माने कलाकार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अभिनेत्री यामिनी सिंह (Yamini Singh) की जोड़ी ने एक बार फिर से अपने नए गाने 'तेल' के साथ धमाल मचा दिया है।
 | 
khesari Lal amarpali Bhojpuri latest dance

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जाने-माने कलाकार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अभिनेत्री यामिनी सिंह (Yamini Singh) की जोड़ी ने एक बार फिर से अपने नए गाने 'तेल' (Tel) के साथ धमाल मचा दिया है। इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर रिलीज किया गया है

जिसे देखकर दर्शकों में बेहद उत्साह देखा जा रहा है। इस गाने को मिल रही प्रतिक्रियाओं से यह स्पष्ट है कि भोजपुरी संगीत (Bhojpuri Music) के प्रति लोगों का प्यार कम नहीं हुआ है।

खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का नया गाना 'तेल' भोजपुरी संगीत के प्रेमियों के लिए एक नई भेंट है। उनकी दमदार प्रस्तुति और नेहा राज की सुरीली आवाज ने इसे एक यादगार गाना बना दिया है।

यामिनी सिंह का बोल्ड और सिजलिंग अवतार

इस नए गाने 'तेल' में यामिनी सिंह लाल साड़ी (Red Saree) और वाइट ड्रेस (White Dress) में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बोल्ड अवतार (Bold Avatar) सबको चौंका रहा है। उनकी और खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री (Chemistry) को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

यामिनी का यह सिजलिंग लुक (Sizzling Look) वीडियो को बार-बार देखने के लिए मजबूर कर देता है। रिलीज होते ही यह गाना इंटरनेट पर वायरल (Viral) हो गया है और कुछ ही घंटों में इसे 6 लाख से ज्यादा व्यूज (Views) और डेढ़ लाख लाइक्स (Likes) मिल चुके हैं।

नेहा राज की आवाज में जादू

इस गाने को अपनी मधुर आवाज (Melodious Voice) देने वाली नेहा राज (Neha Raj) की प्रतिभा को भी दर्शक खूब सराह रहे हैं। खेसारी लाल और नेहा राज की गायिकी (Singing) इस गाने को एक अलग पहचान दे रही है।

यामिनी सिंह पर फिल्माया गया यह गाना, राइटर पवन पांडे (Writer Pawan Pandey), म्यूजिक और कंपोजर शुभम तिवारी (Music and Composer Shubham Tiwari) द्वारा सजाया गया है। इस प्रोडक्शन (Production) की बागडोर अभय पांडे (Abhay Pandey) के हाथों में थी।

खेसारी लाल यादव: पेशेवर उपलब्धियां और निजी जीवन की चुनौतियां

खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स (Projects) में व्यस्त हैं, जो उनकी व्यस्तता और लोकप्रियता (Popularity) को दर्शाता है। हालांकि, पर्सनल लाइफ (Personal Life) में उन्हें कुछ समय पहले काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि कैसे उनके 200 गाने यूट्यूब से डिलीट (Deleted) कर दिए गए थे।

इसके अलावा, उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे कुछ लोग उनके और उनके परिवार के खिलाफ नकारात्मक (Negative) अभियान चला रहे हैं। उनकी बेटी के नाम का इस्तेमाल करके अश्लील गाने (Obscene Songs) बनाए जा रहे हैं और उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल (Misuse) किया जा रहा है।