home page

बॉयफ्रेंड के साथ IPL देखने आई लड़की के साथ हो गया बड़ा कांड, कैमरामैन ने अचानक से कर दिया दोनों पर फोकस

मैच के दौरान आपने देखा होगा कि कैमरामैन दर्शकों पर फोकस करते हैं। लोगों को स्क्रीन पर दर्शकों का एक्सप्रेशन्स देखने का मौका मिलता है। लेकिन कई बार स्टेडियम में आए दर्शक ऐसी स्थिति में कैमरे में कैद हो जाते हैं...
 | 
girl was watching match in her boyfriends arms
   

मैच के दौरान आपने देखा होगा कि कैमरामैन दर्शकों पर फोकस करते हैं। लोगों को स्क्रीन पर दर्शकों का एक्सप्रेशन्स देखने का मौका मिलता है। लेकिन कई बार स्टेडियम में आए दर्शक ऐसी स्थिति में कैमरे में कैद हो जाते हैं जिसका अफसोस उन्हें बार-बार होता है।

कई बार कैमरामैन अपनी की शैतानी भी दिखाता है। वह कैमरा उन लोगों से जल्दी नहीं हटाता और उन्हें स्क्रीन पर ही रखता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दोनों वायरल हो रहा है।

पूरे देश में टीवी पर दिखे कपल 

एक कपल स्टेडियम में बैठकर मैच देख रहा है, जो एक वायरल वीडियो में दिखाया गया है। लड़की मैच के दौरान अपने प्रेमी की बाहों में लिपटी रहती है। तब कैमरामैन अचानक उस कपल पर ध्यान देता है और उन्हें स्क्रीन पर दिखाने लगता है।

लड़की की नजर मैच देखते समय स्क्रीन पर पड़ते ही उसके होश उड़ जाते हैं। वह अपने प्रेमी से स्क्रीन देखने को कहती है। वह खुशी से कैमरे की ओर हाथ हिलाता है जब उसका प्रेमी स्क्रीन की ओर देखता है।

लेकिन कुछ देर बाद ही उसे पता चलता है कि इस समय वे पूरे देश में टीवी पर दिखाए जाएंगे। इतना सोचकर प्रेमी घबरा जाता है और अपने चेहरे को टोपी से ढंकने लगता है। लड़की फिर अपना मुंह छुपाने लगती है और कैमरामैन को हटाने का संकेत करती है।


"दीदी के साथ तो मोये-मोये हो गया"

@ShaileshHudda नामक यूजर ने वीडियो को एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक, इसे छह लाख से अधिक लोगों ने देखा है और साढ़े तीन हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने लिखा, "दीदी के साथ तो मोये-मोये हो गया"। कुछ अन्य लोगों ने लिखा कि पापा दीदी को घर ले जाएंगे।