home page

गर्लफ़्रेंड के पीठ पीछे धोखा दे रहा था लड़का, बदला लेने के लिए लड़की ने किया ऐसा काम की होने लगी तारीफ

अक्सर रिश्तों में धोखा एक कटु सत्य के रूप में सामने आता है पर जब इसका पता चलता है तो हर कोई अपनी प्रतिक्रिया अलग तरीके से देता है।
 | 
boyfriend-was-cheating
   
WhatsApp Group Join Now

अक्सर रिश्तों में धोखा एक कटु सत्य के रूप में सामने आता है पर जब इसका पता चलता है तो हर कोई अपनी प्रतिक्रिया अलग तरीके से देता है। हाल ही में एक महिला की प्रतिक्रिया ने सोशल मीडिया पर खूब हो रही है जब उसने अपने प्रेमी के धोखे का पता चलने पर एक अनोखा कदम उठाया।

विश्वासघात 

'गर्ल्स ओवरहर्ड पॉडकास्ट' में एक महिला ने अपनी कहानी साझा की कि कैसे उसने अपने प्रेमी के अफेयर के बारे में जाना। यह खबर उसे तब मिली जब उनके बीच सब कुछ सामान्य प्रतीत होता था। उसकी सहेली का प्रेमी, जो कि सेना में काम करता था, ने अचानक रिश्ते को खत्म कर दिया। इस ब्रेकअप ने महिला को अचंभित कर दिया क्योंकि इसकी कोई पूर्व सूचना नहीं थी।

खुलासे का समय 

ब्रेकअप के कुछ दिन बाद ही, महिला को ट्रैवल कंपनी से एक पत्र प्राप्त हुआ जिसमें एक नाम परिवर्तन का विवरण था। उसने देखा कि यात्रा के दस्तावेजों में उसकी माँ का नाम हटाकर एक अन्य महिला का नाम जोड़ा गया था, जिसे वह नहीं पहचानती थी। इससे पता चला कि उसका प्रेमी उस महिला के साथ छुट्टी पर जाने वाला था, जिससे उसका अफेयर चल रहा था।

बदले की कहानी 

इस खुलासे के बाद, महिला ने तय किया कि वह इस स्थिति को हाथ में लेगी। उसने प्रेमी के खाते में प्रवेश किया और उनकी योजनाबद्ध छुट्टियों को रद्द कर दिया, जिससे न केवल प्रेमी को नुकसान हुआ बल्कि उसने अपने दुःख और गुस्से को एक सार्थक जवाब भी दिया।

यह भी पढ़ें; होशियार लोग भी नही बता पाएंगे रेफ्रिजरेटर और फ्रिज में क्या होता है अंतर, जाने फ्रिज को हिंदी में क्या कहते है

लोगों की प्रतिक्रिया

जब इस घटना का वर्णन महिला ने सोशल मीडिया पर किया, तो लोगों ने खूब प्रतिक्रियाएं दीं। कुछ लोगों ने इसे 'सबसे संतोषजनक बदले की कहानी' कहा, जबकि अन्य ने महसूस किया कि यह पर्याप्त नहीं था। फिर भी, यह घटना एक चर्चा का विषय बन गई कि कैसे व्यक्तिगत संकटों का सामना करने में लोग अपनी रचनात्मकता का इस्तेमाल कर सकते हैं।