home page

बॉयफ्रेंड को मजाक मस्ती में DNA टेस्ट करवाना पड़ा महंगा, टेस्ट का जो रिज़ल्ट आया उसको देख गर्लफ़्रेंड की खुल गई पोल

मजाक करना आम है। यह हर कोई कर सकता है, लेकिन कभी-कभी कुछ लोगों को मजाक पसंद नहीं आता, जिससे छोटी-छोटी बातों का बतंगड़ बन जाता है। मजाक में लोगों के बीच लड़ाई भी शुरू हो जाती है।
 | 
Girlfriend boyfriend, love story
   

मजाक करना आम है। यह हर कोई कर सकता है, लेकिन कभी-कभी कुछ लोगों को मजाक पसंद नहीं आता, जिससे छोटी-छोटी बातों का बतंगड़ बन जाता है। मजाक में लोगों के बीच लड़ाई भी शुरू हो जाती है। फिलहाल, मजाक से ही जुड़ा एक मामला काफी चर्चा में है और लोगों को भी हैरान कर दिया है।

दरअसल, एक प्रेमी-प्रेमी का रिश्ता अच्छी तरह चल रहा था, लेकिन एक दिन मजाक में लड़के ने अपना डीएनए टेस्ट किया, तो सब कुछ खराब हो गया। लड़की ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर इस पूरी घटना को साझा किया है।

उस लड़की ने बताया है कि कैसे उसके प्रेमी ने डीएनए टेस्ट कराने के बाद से उसके साथ अलग व्यवहार करना शुरू कर दिया, यह कहते हुए कि उसके डीएनए टेस्ट के परिणामों ने उनके रिश्ते में बड़ी जटिलताएं पैदा कर दी हैं।

डीएनए टेस्ट के बाद आई रिश्ते में खटास

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, कि लड़की ने बताया कि उसके 27 वर्षीय प्रेमी ने मजाक में खुद अपना डीएनए टेस्ट किया था। परीक्षा ने बताया कि उसका वंश शाही खानदान से संबंधित था। वह इससे बहुत खुश था, लेकिन उसके बाद से उसका व्यवहार पूरी तरह से बदल गया।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

इसलिए उनका रिश्ता बिगड़ने लगा। लड़की ने कहा, "चीजें तब बदलनी शुरू हुईं जब मेरे प्रेमी ने अकाउंटेंट की नौकरी छोड़ दी और दावा किया कि "9 से 5" की जिंदगी उसके लिए सही नहीं है।"

अब करने लगा ऐसी हरकतें

लड़की ने आगे बताया कि बात सिर्फ यही नहीं रूकी बल्कि पहले वह बिना कंडोम के ही उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था, लेकिन डीएनए टेस्ट के बाद से वह अचानक कंडोम का इस्तेमाल करने पर जोर देने लगा।

इतना ही नहीं, कभी-कभी तो वह गर्लफ्रेंड को ये भी कह देता था कि तुम मेरा ‘जीन चुराने’ की कोशिश कर रही हो। लड़की का कहना है कि उनका रिश्ता अब तनावपूर्ण हो गया है। साथ ही वह ये भी कहती है कि मैं वास्तव में उलझन में हूं कि इस समय उसके दिमाग में क्या चल रहा है।