home page

BSNL ने अपने 2 नए प्लान से उड़ाई Airtel और Jio की नींद, दे रहा है 4000GB का फास्ट इंटरनेट

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने नए ग्राहकों को लुभाने और मौजूदा ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने के उद्देश्य से दो नए Bharat Fiber ब्रॉडबैंड प्लान्स का ऐलान किया है।
 | 
BSNL, bsnl recharge, bsnl recharge plans, bsnl bharat fiber plans, bsnl bharat fiber, bsnl bharat fiber recharge, bsnl bharat fiber new connection,bsnl bharat fiber 599 plan,  bsnl bharat fiber 699 plan details
   

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने नए ग्राहकों को लुभाने और मौजूदा ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने के उद्देश्य से दो नए Bharat Fiber ब्रॉडबैंड प्लान्स का ऐलान किया है। इन प्लान्स में 'फाइबर बेसिक OTT' और 'फाइबर बेसिक सुपर' शामिल हैं जो कि यूजर्स को हाई स्पीड इंटरनेट और अन्य आकर्षक सुविधाएं प्रदान करते हैं।

फाइबर बेसिक OTT प्लान

'फाइबर बेसिक OTT' प्लान के तहत यूजर्स को मात्र 599 रुपये प्रति महीने की किफायती दर पर 75Mbps की स्पीड से 4000GB तक डेटा मिलेगा। इस प्लान की FUP लिमिट खत्म होने के बाद भी उपभोक्ताओं को 4Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलता रहेगा। इस प्लान में विशेष रूप से Disney+ Hotstar Super प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी शामिल है जो इसे और भी आकर्षक बनाती है।

फाइबर बेसिक सुपर प्लान

'फाइबर बेसिक सुपर' प्लान यूजर्स को 699 रुपये प्रति महीने की दर पर 125Mbps की उच्च गति इंटरनेट प्रदान करता है। इस प्लान में भी 4000GB तक डेटा की सुविधा है, और FUP लिमिट पहुंचने के बाद 8Mbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ उपभोक्ता ऐड-ऑन पैक के जरिए विभिन्न OTT सेवाओं का भी आनंद उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें; हरियाणा में वाहन चालक टाइम रहते करवा ले ये काम, वरना 10 हजार का चालान भरने के लिए हो जाए तैयार

BSNL की नई पहल

BSNL ने इन दोनों नए प्लान्स को पेश करके न केवल नए ग्राहकों को लुभाने का प्रयास किया है बल्कि मौजूदा ग्राहकों को भी हाई स्पीड  इंटरनेट और बेहतरीन OTT सेवाओं का लाभ उठाने का अवसर मिलेगा। ये प्लान्स ब्रॉडबैंड बाजार में BSNL की प्रतिस्पर्धी स्थिति को मजबूती प्रदान करते हैं और ग्राहकों को आकर्षक कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाली सेवाएं प्रदान करते हैं।