home page

इस जगह फोन चार्ज लगाने से मिनटों में 100% चार्ज हो जायेगा फोन, बहुत से लोगों को नही पता होता ये जुगाड

Smartphone को चार्ज करने में काफी समय लगता है. खासकर जब आप बाहर जा रहे हैं और फोन में पर्याप्त बैटरी नहीं है।
 | 
इधर लगाएंगे चार्जिंग पर और उधर 100% फुल चार्ज हो जाएगा फोन! बस अपनाएं ये तगड़ा तरीका
   

Smartphone को चार्ज करने में काफी समय लगता है. खासकर जब आप बाहर जा रहे हैं और फोन में पर्याप्त बैटरी नहीं है। चार्ज करने में भी काफी समय लगता है, और अगर आपको जल्दी पहुंचना हो तो उसके लिए लेट जाते हैं। आज हम आपके लिए कुछ सुझाव लाए हैं जिससे आप अपने फोन को जल्दी से चार्ज कर सकें। 

फोन की बैटरी खत्म होने पर वह काम नहीं करेगा। हर व्यक्ति चाहता है कि उनका फोन पूरी तरह से चार्ज रहे, खासकर जब बाहर जाते हैं। अगर आपका फोन डिस्चार्ज है, तो वह काम नहीं करेगा। घर से बाहर निकलते समय या किसी अर्जेंट काम करते समय आपका फोन पूरी तरह से चार्ज होना चाहिए। यदि आप भी फोन की बैटरी को लेकर चिंतित हैं, तो आज हम आपको कुछ तरीके बताएंगे जिनसे आपका फोन जल्दी चार्ज हो जाएगा।

नेटवर्क सिग्नल फोन बैटरी का सबसे बड़ा खर्च है। Airplay मोड में फोन सभी नेटवर्क सिग्नल को ब्लॉक कर देता है, जिससे बैटरी खर्च कम होता है। इसलिए उसे एयरप्लेन मोड में डाल दें अगर आप अपने फोन को जल्दी चार्ज करना चाहते हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

फोन की बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए उसे ऑफ करके चार्ज करें। फोन में कोई गतिविधि नहीं होती, इसलिए बैटरी कम खर्च होती है और फोन जल्दी चार्ज होता है।कंप्यूटर या कार के यूएसबी पोर्ट की तुलना में वॉल सॉकेट से चार्जिंग तेज होती है.

इसलिए, अगर आप अपने फोन को तेजी से चार्ज करना चाहते हैं, तो वाल सॉकेट का उपयोग करें.फोन की बैटरी का अधिक तापमान चार्जिंग को धीमा कर सकता है। यही कारण है कि गर्म फोन को चार्ज करने से पहले कवर को हटा दें। इससे फोन ठंडा रहेगा और चार्जिंग तेज होगी।