home page

कैंसर से जंग लड़ रही मां ने अपने बेटे के नाम लिखा अपना आखिरी खत, महिला की लिखी हुई बातों को पढ़कर तो आपके भी नही रुकेंगे आंसू

वर्तमान में लोगों को भावुक करने वाली एक भावुक चिट्ठी तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर की जाती है। इस पत्र को कैंसर से जूझ रही एक मां ने अपने बेटे को लिखा है। जब उसके पिता की मृत्यु हो गई, उसके बेटे ने इस पत्र को....
 | 
Mother son heartwarming story
   

वर्तमान में लोगों को भावुक करने वाली एक भावुक चिट्ठी तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर की जाती है। इस पत्र को कैंसर से जूझ रही एक मां ने अपने बेटे को लिखा है। जब उसके पिता की मृत्यु हो गई, उसके बेटे ने इस पत्र को अपने प्रियजनों के साथ साझा किया।

लोग इसे पढ़कर बहुत भावुक हो जाते हैं। "रेडिट" पर "मेड मी स्माइल" नामक हैंडल से इस लेटर की एक तस्वीर के साथ लिखा है; यह पत्र मेरी मां का है, जो मुझे उनके कैंसर से मरने के बाद मिला था। महिला को भावुक करने वाली पहली लाइन इस पत्र की है।

मरने से अधिक तुम्हें छोड़ने का डर

मैं इस उम्मीद में लिख रहा हूँ कि ये पत्र तुम्हें एक दिन अवश्य मिलेगा।“मुझे आशा है कि तुम्हें ये पता होगा कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूँ,” इसमें कहा गया है। तुम हमेशा मेरे साथ थे जब भी मुझे आपकी जरूरत थी। तुमने अपनी नौकरी छोड़ दी, यह जानते हुए भी कि तुम्हारे पास आय का कोई और स्रोत नहीं होगा।

बस इसलिए कि तुम मुझे इलाज के लिए ले जा सको। मेरे लिए आपने बहुत अच्छा काम किया है। इसके लिए बहुत धन्यवाद। मैं आप पर हमेशा नजर रखूँगा। मरने से अधिक तुम्हें छोड़ने का डर है। आप सबसे अच्छे बेटे हैं।उसने इस पत्र में बेटे के साथ सबसे अच्छे दिनों का भी उल्लेख किया।

मां की आखिरी चिट्ठी

इंटरनेट यूजर्स इस पत्र को पढ़कर बहुत भावुक हो रहे हैं। अब तक 54 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। पोस्ट पर एक व्यक्ति ने लिखा, "मैं सिर्फ इतना कह सकता हूँ कि आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं कि आपने अपनी मां को जरूरत के समय इतना कुछ दिया।"

एक अन्य दूसरे व्यक्ति ने कॉमेंट करते हुए लिखा, "मैं वास्तव में तुम्हारे लिए बहुत दुखी हूँ, लेकिन मुझे खुशी है कि उनके पास आपके जैसा बेटा था और आपके पास उनके जैसी मां है।"

A letter from my mom that I found after she passed away from cancer
byu/MattGald inMadeMeSmile

मैं हर दिन उन्हें याद करता हूँ

उस व्यक्ति ने पोस्ट के कैप्शन में कहा, "मैं उन्हें हर दिन याद करता हूँ और रोना आता है।" लेकिन मैं रोकर मुस्कुराता हूँ। अब मेरे पिताजी भी कैंसर के कारण आईसीयू में हैं, जो मेरे लिए मुश्किल समय है। जिनसे आप प्यार करते हैं, उन्हें हर दिन बताना याद रखें कि वे आपके लिए कितना महत्वपूर्ण हैं और आप उनसे प्यार करते हैं।