home page

स्कूल में लेट आया चालाक बच्चा और टीचर को बताया अजीब कारण, डांट से बचने के लिए अपने पापा के सिर फोड़ दिया ठीकरा

सोशल मीडिया पर बच्चों के वीडियो अक्सर वायरल होते हैं, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो खास तौर पर दर्शकों का ध्यान खींचते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर छाया हुआ है
 | 
little-kid-complaint-about-his-parents
   

सोशल मीडिया पर बच्चों के वीडियो अक्सर वायरल होते हैं, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो खास तौर पर दर्शकों का ध्यान खींचते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें एक नन्हा बच्चा अपनी टीचर से बड़ी मासूमियत से बातें कर रहा है। यह वीडियो इतना आकर्षक है कि एक बार देखने के बाद आप इसे बार-बार देखना चाहेंगे।

बच्चे का अनोखा तर्क और शिक्षक से संवाद

वीडियो में, टीचर बच्चे से पूछती हैं कि वह स्कूल क्यों लेट आया। बच्चे का जवाब सुनकर किसी की भी हंसी छूट सकती है। वह कहता है कि उसे उसके पापा स्कूल छोड़कर गए थे और जब टीचर कहती हैं कि वह उसके पापा को डांट लगाएंगी तो बच्चा तपाक से कहता है कि उसकी मम्मी भी उसे डांटती हैं। उसकी इस बातचीत में एक बड़ी ही प्यारी और बच्चों जैसी मासूमियत है, जो किसी के भी दिल को छू जाती है।

बच्चे की मासूमियत पर यूजर्स का ओवरफ्लोइंग प्यार

इस वीडियो को @chaudharypriya_official के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है, जहां इसे भारी मात्रा में पसंद और शेयर किया जा रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और बच्चे की मासूमियत की दाद दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "कितनी मासूमियत से अपनी आंखें मटका रहा है," तो दूसरे ने कहा, "ये बच्चा तो बड़ा होकर काफी हैंडसम होगा।"

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

बच्चों का निश्छल प्रेम और स्वभाव

इस वीडियो में बच्चे का व्यवहार न केवल उसकी निश्छलता को दर्शाता है बल्कि यह भी बताता है कि बच्चे कैसे अपने सरल और सहज जीवन में भी हमें जीवन के कई महत्वपूर्ण सबक सिखा देते हैं। उनकी यह अद्भुत क्षमता कि वे किसी भी स्थिति में अपनी मासूमियत और खुशी को बरकरार रख सकते हैं, हमें भी जीवन में पॉजिटिविटी और सरलता की ओर अग्रसर करती है।