home page

दिल्लीवासियों की केजरीवाल सरकार ने कर दी बल्ले-बल्ले, कोरोनाकाल में आए बिजली बिल होंगे माफ

दिल्लीवासियों को देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ी राहत दी है। केजरीवाल ने कहा कि कोरोना काल में गलत पानी के बिल मिलने वाले सभी लोगों को क्षमा की जाएगी।
 | 
free electricity

दिल्लीवासियों को देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ी राहत दी है। केजरीवाल ने कहा कि कोरोना काल में गलत पानी के बिल मिलने वाले सभी लोगों को क्षमा की जाएगी। ये बिल लोगों को भरने की जरूरत नहीं है, और जल्द ही उन्हें माफ किया जाएगा।

बिल्डिंग की रखी आधारशिला

आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल ने ग्राउंड प्लस थ्री फ्लोर निर्माण की आधारशिला रखी थी। उसमें 50 क्लासरूम, 9 प्रयोगशालाएं और दो पुस्तकालय होंगे। शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा कि आसपास के बच्चों को इस स्कूल में घनी इमारतों के बीच समय चाहिए।

हाल ही में हम इस स्कूल की नींव रख रहे हैं, लेकिन मुझे विश्वास है कि सीएम यहां वापस आकर 12 महीने के भीतर एक सुंदर नए स्कूल भवन का उद्घाटन करेंगे।

पानी का दिया जा रहा कनेक्शन

द्वारका की कच्ची कॉलोनी में एक बड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि सभी सड़कों को बनाया गया है, पानी का कनेक्शन दिया जा रहा है और सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसौदिया गरीब बच्चों को भविष्य देने वाले और सर्वश्रेष्ठ स्कूल बनाने वाले हैं। सरकार ने गेहूं, चावल और चीनी को एक बैग में भरकर हर महीने हर घर तक पहुंचाने की व्यवस्था की है।

सरकार नहीं करने दे रही काम

इस योजना को कैबिनेट ने मंजूरी दी है। मुख्यमंत्री और सभी मंत्री इस पर हस्ताक्षर करते हैं। लेकिन केंद्रीय सरकार ने ऐसा नहीं करने दिया। इस दौरान, केजरीवाल ने अपने विरोधियों पर भी हमला बोला।