home page

जासूस ने दुनिया को बताया बेवफा मर्दों की पहचान करने का तरीका, हर मर्द कर बैठता है ये गलती

अक्सर लोग अपने संबंधों में पूरी तरह से ईमानदार नहीं होते, जिससे उनके पार्टनर के साथ संबंध खराब हो जाते हैं। यही कारण है कि जब एक प्रेमी को शक होता है कि दूसरा बेवफा हो गया है, तो वह सत्य को जानने के लिए कई...
 | 
how to catch cheating men
   

अक्सर लोग अपने संबंधों में पूरी तरह से ईमानदार नहीं होते, जिससे उनके पार्टनर के साथ संबंध खराब हो जाते हैं। यही कारण है कि जब एक प्रेमी को शक होता है कि दूसरा बेवफा हो गया है, तो वह सत्य को जानने के लिए कई तरीके खोजता है। फिल्मों में भी देखा गया है कि लोग प्राइवेट जासूसों को नियुक्त कर लेते हैं और अपने पार्टनर पर नजर रखवाते हैं ताकि उनकी असलियत पता चल सके।

एक निजी जासूस ने हाल ही में बताया कि वे बेवफा पुरुषों को कैसे पकड़ते हैं और कैसे वे जल्द ही उनकी असलियत को जानते हैं। अमेरिका के कनेक्टिकट में रहने वाले प्राइवेट इंवेस्टिगेटर रे रैनो ने डेली स्टार न्यूज को बताया कि उनके काम का चालिस प्रतिशत बेवफा पार्टनरों का पता लगाना है।

उनका कहना था कि अफेयर करने वाले पुरुषों को हमेशा एक सामान्य गलती होती है और उसके हिसाब से उनका तुरंत पता चलता है। उनका कहना था कि पत्नियां या गर्लफ्रेंड्स अक्सर उन्हें अपने पार्टनर पर नजर रखने के लिए पैसे देते हैं।

ये मर्दों की गलतियाँ हैं

उनकी निगरानी करते हैं। रे ने आम गलती बताई कि मर्द अक्सर कार धुलवाने का बहाना बनाते हैं और और उसके बाद उस दूसरी औरत को पिक करने जाते हैं। रे का मत है कि पुरुषों को ही कार चलानी होती है।

अगर उनका अफेयर है, तो बहुत कम संभावना है कि उन्हें वो दूसरी औरत पिक करने जाए। वे ही पिक करने जाते हैं। यही कारण है कि वो हमेशा चाहते हैं कि उनकी गाड़ी बिल्कुल साफ दिखे।

नजर रखने के लिए विशेष कैमरा का उपयोग करते हैं

रे ने पॉडकास्टर इयान बिक से बात करते हुए कहा कि एक आदमी जैसे ही कार धुलवाने जाता है, वह समझ जाता है कि उसके अगले कदम क्या होगा। उसके बाद वो आगे जाते हैं और महिला को पिक करते हैं। फिर वो उनका वीडियो बनाने के लिए खास उपकरणों का प्रयोग करते हैं।

जैसे अगर वो किसी पर नजर रखने के लिए कॉफी शॉप में जाते हैं, तो अपने साथ अपना कॉफी कप जरूर ले जाते हैं जो असल में कॉफी कप नहीं, एक हाई डेफिनिशन कैमरा है. उसके अंदर कैमरा छुपा हुआ है।