home page

85 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने कर दिया तगड़ा कारनामा, बॉबी और सनी देओल ने तारीफ़ों के बांध दिए पुल

बॉलीवुड के सबसे पहले माचो मैन धरम पाजी 85 साल की उम्र पार करने के बावजूद किसी युवा से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर भी वो  अपने हमउम्र सितारों से कहीं ज्यादा एक्टिव और एटंरटेनिंग हैं.
 | 
dharmendra swimming video
   

बॉलीवुड के सबसे पहले माचो मैन धरम पाजी 85 साल की उम्र पार करने के बावजूद किसी युवा से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर भी वो  अपने हमउम्र सितारों से कहीं ज्यादा एक्टिव और एटंरटेनिंग हैं. कभी मोटिवेशनल तो कभी इंटरेस्टिंग पोस्ट डालकर धर्मेंद्र अपने फैन्स को नई नई ट्रीट देते हैं.

इस बार धर्मेंद्र ने पानी में उतर कर एक वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर एक बार फिर उनके फैन्स हैरान हैं. उनकी नई पोस्ट पर बेटी एशा देओल ने भी यूनिक अंदाज में कमेंट किया है. उन्हें रील देखकर ही बजरंगबली की याद आ गई है.

पानी में धर्मेंद्र की करामात

धर्मेंद्र ने अपनी लेटेस्ट रील में स्वीमिंग का वीडियो शेयर किया है. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट Aapka Dharam से. इस रील में धर्मेंद्र स्वीमिंग पुल की रेलिंग पकड़ कर खड़े हैं. वो अचानक पानी में गोता लगाते हैं और फ्लोटिंग शुरू कर देते हैं.

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

उनके आसपास पानी  की लहरों में भी जबरदस्त हलचल नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा है कि दोस्तों सेहत ही असली दौलत है. मैं इस मामले में नियमित हूं, क्या आप भी हैं. इस सवाल के साथ धर्मेंद्र ने दुआएं भी शेयर की हैं.

कमेंट्स की भरमार

धर्मेंद्र  की इस रील को अब  तक एक लाख चौदह हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. और कमेंट्स की तो कोई गितनी ही नहीं है. उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है कि पापा और फिर एक इमोजी बनाकर खुशी जाहिर की फिर लिखा है टचवुड यानी किसी की नजर न लगे.

इसके बाद उन्होंने बजरंगबली लिखकर प्रार्थना में जुड़े हाथ का इमोजी भी शेयर किया है. बेटे बॉबी देओल ने हार्ट के खूब सारे इमोजी बनाकर प्यार शेयर किया है.  फिल्म इंड्स्ट्री से जुड़ी दूसरी हस्तियों ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए इस वीडियो को इंस्पिरेशनल बताया है.