home page

डीजे वाले ने चलाया नागिन सोंग तो खुद को नही रोक पाए अंकल, अनोखे अंदाज में किया ऐसा डांस की असली नाग भी शरमा जाए

भारतीय शादियाँ अपने आप में एक उत्सव से कम नहीं होतीं जहाँ नाच-गाना और उल्लास का माहौल हमेशा बना रहता है।
 | 
nagin-dance-on-wedding
   
WhatsApp Group Join Now

भारतीय शादियाँ अपने आप में एक उत्सव से कम नहीं होतीं जहाँ नाच-गाना और उल्लास का माहौल हमेशा बना रहता है। इन्हीं शादियों में कई बार ऐसे डांस प्रदर्शन होते हैं जो न केवल मनोरंजन का स्रोत बनते हैं बल्कि कभी-कभी सोशल मीडिया पर वायरल होने का कारण भी बन जाते हैं। हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में 'अजगर डांस' ने सभी का ध्यान खींचा है जिसमें दो अंकल नागिन डांस के एक अनोखे अंदाज में नजर आ रहे हैं।

नागिन डांस 

नागिन डांस जो कि भारतीय शादियों का एक रोचक और अनिवार्य हिस्सा है अब तक बहुतों को परिचित लगता है। लेकिन इस बार वायरल हो रहे वीडियो में दो अंकलों ने इसे एक नई परिभाषा दी है। वीडियो में जैसे ही 'मैं नगिन तू सपेरा' गाना बजना शुरू होता है ये दोनों अंकल नाग और सपेरा की भूमिकाएं अदा करने लगते हैं।

अजगर डांस का मजेदार प्रदर्शन

वीडियो में एक अंकल जमीन पर रेंगते हुए नाग की तरह मूव्स दिखाते हैं जो कि देखने में बेहद हास्यास्पद और मनोरंजक है। उनके इस अनोखे डांस ने न केवल बारातियों का दिल जीता बल्कि सोशल मीडिया पर भी धूम मचा दी। उनके डांस मूव्स इतने अनोखे थे कि देखने वाले उन्हें अजगर डांस कहने लगे।

यह भी पढ़ें; 4 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, लगातार 100 दिनों तक सिनेमाघरों में रही हिट

सोशल मीडिया पर कमेंट्स 

इस वीडियो को @RahulAnand10730 नाम के यूजर ने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया जहाँ इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। लोगों ने इसे बहुत सराहा है और मजेदार कमेंट्स की बौछार की है। किसी ने कहा कि "इस तरीके से डांस कौन करता है भाई?", तो किसी ने कहा "यहां अंकल नाग नहीं अजगर बन चुके हैं!" इस प्रकार के वीडियो न केवल लोगों को हंसाते हैं बल्कि शादी के समारोह की रौनक भी बढ़ाते हैं, जिसे लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं।