home page

Dulha Dulhan Video: छपरी बंदे के साथ खूबसूरत दुल्हन को देख लोगों के उड़े होश, दूल्हे की शक्ल को देख लोगों ने कॉमेंट बॉक्स में जमकर निकाली भड़ास

कहते हैं कि जोड़ियां उच्च बनाते हैं। लेकिन शादी कर चुके इस जोड़े को देखकर लोगों का भरोसा उस पर कुछ अधिक ही बढ़ा। जिसने भी इस जोड़े को देखा, उसकी आंखें फटी रह गईं। वास्तव में, एक काले दूल्हे को शादी के लिए...
 | 
छपरी बंदे के साथ खूबसूरत दुल्हन को देख लोगों के उड़े होश

कहते हैं कि जोड़ियां उच्च बनाते हैं। लेकिन शादी कर चुके इस जोड़े को देखकर लोगों का भरोसा उस पर कुछ अधिक ही बढ़ा। जिसने भी इस जोड़े को देखा, उसकी आंखें फटी रह गईं। वास्तव में, एक काले दूल्हे को शादी के लिए एक बहुत ही सुंदर दुल्हन मिली। इसे देखकर सब हैरान हैं।

दुल्हन जितनी सुंदर है, दूल्हा भी उतना सुंदर दिखता है। इसके बावजूद, कई लोगों की किस्मत अच्छी होती है। जो शादी के लिए एक बहुत ही सुंदर दुल्हन पाते हैं ऐसे उदाहरण आपने आसपास देखा होगा। ऐसे ही एक मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर फैल रहा है।

दूल्हे की किस्मत देख लोगों की पलट गई बुद्धि

वीडियो में एक सुंदर दुल्हन एक काले-कलूटे दूल्हे के साथ बैठी हुई है। दूल्हा दुल्हन को देखकर खुश हो जाता है और उसकी नजर उतार देता है। दूल्हे की खुशी देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि व्यक्ति ने कभी सपने में भी ऐसी बीवी नहीं चाही होगी।

वीडियो को इंस्टाग्राम नामक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से शेयर किया गया है, जहां लोग इसे बहुत जल्दी शेयर कर रहे हैं। आपको बताना चाहिए कि ये वीडियो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है। इसे केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया है। जो सोशल मीडिया पर प्रचलित है। 

वीडियो पर लोगों ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट

लोग वीडियो पर बहुत मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि दुल्हन ऐसी ही मिलती है अगर सरकारी काम है। एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा, "पैसे का कमाल है, बाबू भाई, पैसे हो तो कुछ नहीं हो सकता।"

तीसरे यूजर ने लिखा: काश! हमारी भी ऐसी किस्मत होती। बहुत से अन्य यूजर्स ने भी दूल्हे की किस्मत को बहुत पसंद किया। जबकि बहुत से लोगों ने टिप्पणी करके दुल्हन की खूबसूरती में बहुत सारे कशिद पढ़े।