home page

गांव की गलियों में उर्फ़ी जावेद के भाई को घूमता देख हर कोई हैरान, पहनी ऐसी ड्रेस की आंखे फाड़ फाड़कर देखती रह गई लड़कियां

वर्तमान सोशल मीडिया समय में हर किसी को लोकप्रिय होना है। वह भी उसके लिए काम करना नहीं चाहते। शीघ्र प्रसिद्धि पाने की इस होड़ में लोग ऐसा कुछ करने को तैयार हो जाते हैं, जिसे देखकर लगता है कि इससे बेहतर कुछ...
 | 
man wear leaves clothes

वर्तमान सोशल मीडिया समय में हर किसी को लोकप्रिय होना है। वह भी उसके लिए काम करना नहीं चाहते। शीघ्र प्रसिद्धि पाने की इस होड़ में लोग ऐसा कुछ करने को तैयार हो जाते हैं, जिसे देखकर लगता है कि इससे बेहतर कुछ भी नहीं था! इस आदमी (Man wears leaves on road) को देखो..।

न जाने क्यों, भाई साहब ने पत्तियां पहनकर सड़क पर चले गए। ये शायद उर्फी जावेद से बहुत प्रेरित थे। उर्फी जावेद का भाई कहना सही नहीं होगा। लड़कियां भी इनके खास कपड़ों को देखकर बहुत हैरत में थीं।

हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट @rohit_tm_comedy पर पोस्ट किया गया एक वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन आप इसे देखकर सोचेंगे कि ऐसा नहीं होना चाहिए था! इसे देखकर आपको लगेगा कि फेमस होने के लिए लोग कहाँ तक जा सकते हैं।

एक लड़का वीडियो में सड़क पर पत्तियां लपेटकर घूम रहा है। जिस तरह उर्फी जावेद अजीबोगरीब कपड़े पहने नजर आती है, उसी तरह ये आदमी भी बहुत अलग और उर्फी का भाई लगता है।

पत्तियां पहनकर सड़क पर निकला व्यक्ति

वीडियो में आप उसने सिर से पैर तक पत्तियां लपेटी हुई हैं। साथ ही चश्मा लगाया है। वह बकरियां चलाते हुए दिखता है। बकरियां उसके कपड़े खाती हैं। रोड पर एक व्यक्ति धीरे-धीरे चल रहा है।

जिससे आसपास की स्कूली छात्राएं हैरान हो जाती हैं। न सिर्फ छात्राएं, बल्कि बच्चों से लेकर बुढ़ापे तक उसे देखते हैं। उसकी इस हरकत से हर कोई हैरान है।

वीडियो हो रहा है वायरल

इस व्यक्ति के वीडियो को एक करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, और बहुत से लोगों ने कमेंट देकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कार के आसपास यूपी 32 नंबर लिखा हुआ है, इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि ये वीडियो लखनऊ का है।

एक व्यक्ति ने कहा कि ये वीडियो उर्फी तक नहीं पहुंच पाया था। एक व्यक्ति ने कहा कि व्यक्ति ने मार्केट में हड़कंप मचा दिया है। एक व्यक्ति ने कहा कि वह बकरियों को भी लोकप्रिय बनाया है। यह व्यक्ति बहुत हैरान करने वाला दिखता है।