home page

सड़क पर जा रही बारात में भोजपुरी गानों पर नाचने लगी विदेशी लड़कियां, डीजे की बीट पर जमकर लगाए ठुमके

भारतीय शादियों में बारात बहुत महत्वपूर्ण होती है। इसमें दूल्हे के नाते-रिश्तेदार गाजे बाजे के साथ वेडिंग प्वाइंट पर पहुंचते हैं। और हां DJ पूरे बेज में गाता है। वैसे आजकल शादियों में भोजपुरी गाने काफी लोकप्रिय हैं।
 | 
Baraat me dance ka video
   

भारतीय शादियों में बारात बहुत महत्वपूर्ण होती है। इसमें दूल्हे के नाते-रिश्तेदार गाजे बाजे के साथ वेडिंग प्वाइंट पर पहुंचते हैं। और हां DJ पूरे बेज में गाता है। वैसे आजकल शादियों में भोजपुरी गाने काफी लोकप्रिय हैं। लखनऊ का ताजा वीडियो बताया जा रहा है।

यहां बारात चल रही थी जिसमें विदेशी महिलाएं ऐसे नाचने लगी। उन्हें गाने के बोल नहीं समझ आ रहे थे, लेकिन गाना सुनकर उन्हें थिरकना पड़ा। इसलिए वीडियो इंटरनेट पर बहुत देखा जाता है।

भोजपुरी गाने पर थिरकने लगे फॉरेनर्स

बारात इस वीडियो में सड़क से गुजर रही है। यहाँ विदेशी महिलाओं का झुंड भी है। डीजे वाले ने पूरी तरह से भोजपुरी गानों को बजाया है। फॉरेनर्स भले ही गाना नहीं समझ रहे हों लेकिन वह जोरदार संगीत पर थिरक रहे हैं। जबकि कुछ लोग इस शानदार क्षण को कैमरे में कैद कर रहे हैं।

इस वायरल वीडियो को @scorpio_lover_0808 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया। इस वीडियो को अब तक 39 लाख व्यूज और 2 लाख 17 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

ये वीडियो वायरल हो गए हैं

इस क्लिप को देखने के बाद सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं। एक शख्स ने लिखा - ये फिरंगी खुद कंफ्यूज हैं कि कैसे डांस करना है। वहीं दूसरे ने लिखा कि ई होला बनारसी अंदाज। अन्य यूजर ने कहा कि जलवा है यूपी का।