home page

इस जगह वोट डालने वालों को फ्री बीयर से लेकर मिल रहा है फूड, इन कंपनियों ने शुरू किया अनोखा काम

लोकसभा चुनाव 2024 की प्रक्रिया जोरों पर है और पहले चरण की वोटिंग समाप्त होने के बाद अब दूसरे चरण के लिए मतदान की तारीख नजदीक आ चुकी है। इस बीच बेंगलुरु जैसे महानगर में वोटर्स को वोट डालने के लिए....
 | 
Free Beers on Voting day
   

लोकसभा चुनाव 2024 की प्रक्रिया जोरों पर है और पहले चरण की वोटिंग समाप्त होने के बाद अब दूसरे चरण के लिए मतदान की तारीख नजदीक आ चुकी है। इस बीच बेंगलुरु जैसे महानगर में वोटर्स को वोट डालने के लिए प्रेरित करने के नए और आकर्षक तरीके अपनाए जा रहे हैं।

कंपनियों ने मतदान के दिन वोटर्स को लुभाने के लिए विभिन्न प्रकार के ऑफर्स की घोषणा की है। जिसमें खाने-पीने से लेकर यात्रा तक के शानदार डिस्काउंट शामिल हैं। बेंगलुरु में व्यापारिक समुदाय न केवल अपनी सेवाओं और उत्पादों का प्रचार कर रहा है।

ये भी पढ़िए :- BAJAJ इस तारीख को लॉन्च करेगा देश की पहली CNG बाइक, 1KG में कर सकेंगे 120KM का सफर

बल्कि मतदान के महत्व को भी बढ़ावा दे रहा है, जो कि लोकतंत्र के लिए अत्यंत आवश्यक है। ये ऑफर्स निश्चित ही मतदान प्रतिशत में वृद्धि लाने में मदद करेंगे और लोगों को अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिए प्रेरित करेंगे।

वोटर्स के लिए विशेष ऑफर्स का अंबार

26 अप्रैल दूसरे चरण के मतदान दिन बेंगलुरु की विभिन्न कंपनियाँ खासकर होटल, टैक्सी सर्विसेज और फूड आउटलेट्स मतदाताओं को अनेक लुभावने ऑफर्स प्रदान कर रही हैं।

बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के अनुसार इन ऑफर्स में मुफ्त बीयर, निशुल्क टैक्सी राइड और स्वास्थ्य जांच सुविधाएं शामिल हैं। जिनका लाभ उठाने के लिए मतदाताओं को मतदान केंद्रों में अपनी स्याही लगी उंगली दिखानी होगी।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

A post shared by SOCIAL (@socialoffline)

खाने-पीने पर भारी छूट का प्रलोभन

SOCIAL पब ने वोटर्स के लिए खास ऑफर पेश किया है जिसमें फूड पर 20% तक की छूट दी जा रही है। इम्प्रेसारियो एंटरटेनमेंट एंड हॉस्पिटैलिटी की चीफ डेवलपमेंट ऑफिसर दिव्या अग्रवाल के अनुसार यह ऑफर मतदान के दिन के बाद एक सप्ताह तक मान्य रहेगा। जिससे मतदाताओं को अपनी पसंद का खाना खाने का दोहरा लाभ मिलेगा।

ये भी पढ़िए :- गाड़ी के टायर में नाइट्रोजन भरवाने से क्या होते है फायदे, बहुत कम लोगों को पता होती है ये खास जानकारी

बीयर और टैक्सी सेवाओं के आकर्षक प्रस्ताव

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार बेंगलुरु के डेक ऑफ ब्रूज रेस्टो-पब ने 27 और 28 अप्रैल को आने वाले मतदाताओं को मुफ्त बीयर का मग और अतिरिक्त छूट प्रदान करने का ऐलान किया है।

इसके अलावा रैपिडो ने विशेष रूप से दिव्यांग और वरिष्ठ नागरिक मतदाताओं के लिए ऑटो कैब और बाइक राइड्स की सुविधा पेश की है ताकि वे आसानी से मतदान केंद्र तक पहुंच सकें।