home page

गोविंदा से अमिताभ तक इन 10 एक्टरों ने लड़की के रोल से फ़िल्मों को करा दिया सुपरहिट, ख़ूबसूरती के आगे हिरोईन को भी भूल गए लोग

बॉलीवुड फिल्मों में, कुछ अभिनेताओं ने मुख्य नायक के साथ एक लड़की की भूमिका निभाई है। ये अभिनेता इसमें बहुत अच्छे थे और लोगों ने इन्हें काफी पसंद किया। आज हम आपको इन अभिनेताओं के बारे में बताएंगे और कैसे उन्होंने एक लड़की की भूमिका निभाकर दर्शकों को खुश कर दिया।

 | 
govinda-to-amitabh
   

फिल्मों में अभिनेता अपने किरदारों को वास्तविक दिखाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं। वे अलग-अलग फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाते हैं और लोग वास्तव में उन्हें इसके लिए पसंद करते हैं, चाहे वे मजाकिया हों या गंभीर।

बॉलीवुड फिल्मों में, कुछ अभिनेताओं ने मुख्य नायक के साथ एक लड़की की भूमिका निभाई है। ये अभिनेता इसमें बहुत अच्छे थे और लोगों ने इन्हें काफी पसंद किया। आज हम आपको इन अभिनेताओं के बारे में बताएंगे और कैसे उन्होंने एक लड़की की भूमिका निभाकर दर्शकों को खुश कर दिया।

गोविंदा 

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम गोविंदा का है जो लोगों को हंसाने में वाकई माहिर हैं। उन्होंने गंभीर से लेकर मजाकिया तक कई अलग-अलग तरह की भूमिकाएँ निभाई हैं। एक फिल्म में उन्होंने एक महिला की भूमिका भी निभाई थी और यह वास्तव में मजेदार था। लोग उनके डांस के भी दीवाने हैं.

dsvsd

कमल हासन

कमल हासन ने 'चाची 420' नामक फिल्म के लिए एक महिला के रूप में कपड़े पहने और लोगों ने वास्तव में इसका आनंद लिया। उन्होंने बता दे लक्ष्मी चाची नाम का एक किरदार निभाया और इसने उन्हें बहुत प्रसिद्ध किया। फिल्म ने जमकर कमाई भी की.

अमिताभ बच्चन 

scc

अमिताभ बच्चन नाम के एक प्रसिद्ध अभिनेता ने 'लावारिस' नामक फिल्म के 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है' नामक गीत में एक महिला की तरह कपड़े पहने। लोगों ने वास्तव में उनके प्रदर्शन का आनंद लिया और यह गाना बहुत लोकप्रिय हुआ और लोग आज भी इसे सुनना पसंद करते हैं।

रितेश देशमुख 

रितेश देशमुख ने 'हमशक्ल' जैसी कुछ फिल्मों में एक लड़की के रूप में काम किया। लोगों ने उन्हें उन भूमिकाओं में पसंद किया।

सलमान खान

सलमान खान ने एक फिल्म में अभिनय किया जिसमें उन्होंने जानेमन नाम की एक लड़की होने का नाटक किया। फिल्म में वह बेहद खूबसूरत लग रहे थे। फिल्म में अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा भी थे।

ये भी पढिए :- मार्केट में टाटा नैनो और महिंद्रा थार के बीच हुई तगड़ी टक्कर, उसके बाद महिंद्रा थार का जो हाल हुआ उसको देख निकल पड़ेगी हंसी

आमिर खान

आमिर खान नाम के एक प्रसिद्ध अभिनेता ने 'बाजी' नामक फिल्म में एक लड़की होने का नाटक किया। वह ममता कुलकर्णी नाम की एक अन्य प्रसिद्ध अभिनेत्री की तरह ही दिखती थीं और लोगों ने उनके प्रदर्शन को वास्तव में पसंद किया।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने 'खिलाड़ी' नामक फिल्म में एक सुंदर लड़की की भूमिका निभाई थी। भले ही यह एक छोटा सा हिस्सा था, लेकिन लोगों ने उसे देखकर वास्तव में आनंद लिया।

अनुपम खेर

इस तस्वीर में अनुपम खेर बहुत अच्छे लग रहे हैं लेकिन वह नाटक कर रहे हैं कि वह नहीं जानते कि वह लड़का है या लड़की। कुछ लोगों को लगा कि वह एक प्रसिद्ध अभिनेत्री की तरह दिखती हैं। यह तस्वीर उन्होंने एक मैगजीन के लिए खींची थी।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी नाम के एक प्रसिद्ध अभिनेता अपनी नई फिल्म 'हुद्दी' में एक महिला होने का नाटक करेंगे। उन्होंने फिल्म की तस्वीरें दिखाईं और लोग हैरान रह गए क्योंकि वे यह नहीं बता सके कि यह वही थे!

श्रेयस तलपड़े

श्रेयस तलपड़े एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं जो बहुत प्रसिद्ध हैं। उन्होंने 'पेइंग गेस्ट' नामक फिल्म में एक महिला के रूप में काम किया और लोगों ने इसे बहुत पसंद किया।