home page

बिल्ली बनने की ख्वाइश को पूरी करने के लिए लड़की ने पानी की तरह बहाया पैसा, बाद में हुआ ऐसा हाल की देखकर उड़ जाएगी आपकी नींद

इटली के रोम में रहने वाली ये लड़की अपने शरीर में इतने बदलाव कर चुकी है कि वह बिल्ली की तरह और इंसान की तरह लगती है।
 | 
बिल्ली बनने की ख्वाइश को पूरी करने के लिए लड़की ने पानी की तरह बहाया पैसा
   

इटली के रोम में रहने वाली ये लड़की अपने शरीर में इतने बदलाव कर चुकी है कि वह बिल्ली की तरह और इंसान की तरह लगती है। उसने 20 बॉडी मॉडिफिकेशन करवाए हैं. उसका नाम कियारा डेल'एबेट है।उसका सपना हमेशा से बिल्ली बनने का था। इसलिए वह खुद में ऐसा बदलाव करती थी। उसने टिकटॉक पर भी अपने वीडियो डाले हैं। कई मिलियन ने देखा है। लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी ट्रोल होते हैं। 

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, इस पर कियारा का कहना है कि वो अपने घर पर एकदम ठीक हैं. उन्हें अपने लाइफस्टाइल से भी कोई परेशानी नहीं है। 22 वर्षीय कियारा ने कहा कि मैं एक अच्छी कैट लेडी हूँ। 11 साल की उम्र से ही वे खुद में ये बदलाव करने लगे थे। तब उन्होंने पहली बार हाथ स्ट्रेचिंग और पियरसिंग करवाई थी।

इसके पांच साल बाद वो अपने शरीर में 72 पियरसिंग करवा चुकी थीं. कियारा ने आगे की तरफ से अपनी जीभ के दो हिस्से करवा लिए हैं. माथे पर दो सींग भी बनवाए हैं. इसके साथ ही उनके माथे और नाक पर भी कई सारी पियरसिंग हैं. टिकटॉक पर उनके एक वीडियो को 65 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है. इसमें वो अपनी जीभ दिखाती नजर आती हैं.

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

कियारा ने पलकों के नीचे से अतिरिक्त स्किन (वसा) निकालने के लिए कॉस्मैटिक सर्जरी की है। उनकी दोनों आंखों में भी टैटू हैं। वह बिल्ली की तरह इंसान बनना चाहती हैं।

उनका कहना है, 'ये देखना पागलपन है कि इंसानी शरीर कितना बदल सकता है और आप वास्तव में शारीरिक बदलावों से क्या हासिल कर सकते हैं.'कियारा कहती हैं, 'मुझे लगता है कि कैट लेडी बनना मेरे लिए अधिक सही है क्योंकि मैं वास्तव में एक कार्टून कैरेक्टर की तरह नहीं दिखना चाहती.

मैंने हमेशा से बिल्लियों को पसंद किया है और मुझे लगता है कि मैं इतनी साहसी हूँ कि शारीरिक परिवर्तन के साथ एक कैट लेडी बन सकूं।मुझे बिल्ली की तरह दिखने के लिए कैट आई लिफ्ट या कैंथोप्लास्टी कराना होगा। लंबी, प्राकृतिक रूप से बादाम के आकार की आंखें पाने के लिए दांतों को दोबारा आकार देना, ऊपरी होंठ काटना और अधिक फिलर्स की आवश्यकता होगी।"