home page

इंस्टा पर फेमस होने के लिए ऐसी रील्स बना रही है लड़कियां, कुत्तों के साथ ये काम करते दिखी लड़की

आजकल सोशल मीडिया पर रील्स बनाना एक आम बात हो गई है। खासकर इंस्टाग्राम पर तो हर कोई अपनी प्रतिभा और क्रीऐटिवटी को दर्शाने के लिए रील्स का सहारा ले रहा है। चाहे वह डांस हो, गाना हो या फिर कोई मजेदार...
 | 
Reels on Tu Yaad Na Aaye song
   
WhatsApp Group Join Now

आजकल सोशल मीडिया पर रील्स बनाना एक आम बात हो गई है। खासकर इंस्टाग्राम पर तो हर कोई अपनी प्रतिभा और क्रीऐटिवटी को दर्शाने के लिए रील्स का सहारा ले रहा है। चाहे वह डांस हो, गाना हो या फिर कोई मजेदार एक्टिंग इंस्टाग्राम की रील्स सभी के लिए एक मंच बन चुकी है।

इसे बनाने में जहां कुछ लोग बहुत मेहनत करते हैं और अपनी कलात्मकता को निखारते हैं। वहीं कुछ लोग बस मजे के लिए ही इसे बना डालते हैं। इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स ने लोगों को न केवल अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया है।

ये भी पढ़िए :- जेठालाल का रोल ठुकरा कर अब पछता रहे है ये ऐक्टर्स, दिलीप जोशी से पहले इन एक्टरों को ऑफर हुआ था जेठालाल का रोल

बल्कि उन्हें यह भी सिखाया है कि कैसे मनोरंजन के नए साधनों को अपनाया जा सकता है। चाहे वो रील्स हों या कोई अन्य वीडियो, सोशल मीडिया हर रोज हमें कुछ नया सिखाता है।

रील्स की दुनिया में विविधता

सोशल मीडिया पर आपको हर तरह की रील्स देखने को मिल जाएगी। कुछ रील्स ऐसी होती हैं जो सच में देखने लायक होती हैं और लोगों का मनोरंजन करती हैं। इनमें उच्च स्तर की क्रिएटिविटी और मेहनत देखने को मिलती है।

मगर दूसरी ओर, कुछ रील्स ऐसी भी होती हैं जो बस सामान्य सी एक्टिंग या डांस पर आधारित होती हैं और इन्हें देखने के बाद लोग या तो हंसते हैं या फिर निराश होते हैं।


हाल ही में वायरल हुई एक रील

सोशल मीडिया पर एक रील बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक लड़की 'तू याद ना आये ऐसा कोई दिन नहीं' गाने पर नशे में धुत अवस्था में एक्टिंग करती हुई दिख रही है।

इस रील में लड़की एक खाली शराब की बोतल लेकर एक सोते हुए कुत्ते के पास जाती है और उसे जगाकर अचानक से उसके सामने परफॉर्म करने लगती है। इसे देखकर कुत्ता भी चौंक जाता है और वहां से भागने लगता है।

ये भी पढ़िए :- फ्रिज में रखने वाली प्लास्टिक की बोत्तलें मिनटों में हो जाएगी साफ, पढ़े लिखे लोग भी नही जानते ये खास तरीका

प्रतिक्रियाओं की बौछार

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोग इसे हास्यास्पद पाते हैं तो कुछ ने इस पर चुटकी लेते हुए टिप्पणी की है। एक यूजर ने कहा, "कुत्ते को भी एक्टिंग पसंद नहीं आया।"

वहीं दूसरे ने लिखा, "काट लेता तो रेबीज के इंजेक्शन लगवाती फिरती।" इस तरह की प्रतिक्रियाएं बताती हैं कि लोग किस तरह से सोशल मीडिया के माध्यम से मनोरंजन का आनंद उठा रहे हैं।