home page

Hero HF 100 के दीवानों के लिए गुड न्यूज़, केवल 7 हज़ार देकर घर ले जाए चमचमाती बाइक

आज के समय हर कोई चाहता है कि उसके पास एक बाइक हो। लेकिन अगर ऐसे में आप एक जबरदस्त माइलेज बाइक लेने की सोच रहे हैं तो कई सारी माइलेज बाइक मार्केट में मौजूद हैं। लेकिन हीरों की एक बाइक हैं जो कि आपके लिए बेस्ट ऑप्शन के तौर पर साबिक हो सकती है।
 | 
hero hf 100

आज के समय हर कोई चाहता है कि उसके पास एक बाइक हो। लेकिन अगर ऐसे में आप एक जबरदस्त माइलेज बाइक लेने की सोच रहे हैं तो कई सारी माइलेज बाइक मार्केट में मौजूद हैं। लेकिन हीरों की एक बाइक हैं जो कि आपके लिए बेस्ट ऑप्शन के तौर पर साबिक हो सकती है। आपको बता दें कि हीरो कि यह सबसे कम कीमत की बाइक Hero HF 100 बाइक है जो कि 1 लीटर में करीब 70 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

इस बाइक को लोन पर लेना का अच्छा ऑप्शन

यदि आप इस बाइक की कम कीमत होने के बाद भी नहीं खरीद सकते हैं तो इस शानदार बाइक को लोन पर लेना आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। आज हम आपको इस बाइक के बारे मे सारी जानकारी देने वाले हैं जिसमे आपको इसके फीचर्स स्पेशिफिकेशन के साथ-साथ इसकी कीमत और फाइनेंस बैंक से जुड़ी सारी जानकारी दी गई है।

बाइक स्पेशिफिकेशन्स

अगर बात करें Hero HF 100 के स्पेशिफिकेशन्स की तो इसमें 97CC का इंजन दिया गया है। यह इंजन 800RPM पर 8PS की पावर और 6000RPM पर 8NM का पीक टार्क उत्पन    करता है। इस बाइक में 9 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। वहीं इस बाइक का भार मात्र 110 किग्रा है। कंपनी ने इस बाइक के माइलेज को लेकर कहा है कि ये 70 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

धांसू फीचर्स

इसके साथ-साथ इस बाइक में कुछ और धांसू फीचर्स भी दिए गए हैं। बता दें कि इसमें आपको एनालॉग स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज के साथ एचएफ डीलक्स शानदार लुक मिलता है। अगर आप इस बाइक को दूर से देखते हैं तो आप बिना नहीं बता पाएंगे कि एचएफ 100 है या एफ डीलक्स है ये बाइक लुक वाइज बहुत ही शानदार दिखती है।

क्या है कीमत

अगर बात करें Hero HF 100 की कीमत की तो 54,268 रुपये है इसके बाद 5426 का RTO चार्ज, 5578 रुपये का इंश्योरेंस और दूसरे टैक्स मिलाकर आपक यह बाइक ऑन रोड लगभग 65000 रु. में आ जाती है। अगर आप एक बार में 65 हजार रुपये खर्च नहीं करना चाहते हैं तो बैंक से लोन उठा कर इस बाइक को अपना बना सकते हैं।

बैंक लोन से बाइक लेने के लिए पहले आपको 7000 का डाउन पेमेंट देना पड़ेगा। जिसके बाद बची हुई कीमत बैंक के द्वारा फाइनेंस हो जाएगी। फाइनेंस की गई रकम पर आपको 10 फीसदी का ब्याद देना पड़ेगा। यदि आप बाइक पर 3 साल के लिए लोन करवाते हैं तो हर महीने 1872 की EMI का भुगतान करना होगा।