home page

Gori Nagori ने शर्म को छोड़ अपने मटकती कमर से उड़ाए सबके होश, लहंगे को उठा उठाकर बूढ़ों के जगा दिए अरमान

हरियाणा की डांस इंडस्ट्री में गोरी नागोरी ने अपनी अदाओं और जबरदस्त डांस मूव्स से एक खास पहचान बना ली है।
 | 
Gori Nagori
   

हरियाणा की डांस इंडस्ट्री में गोरी नागोरी ने अपनी अदाओं और जबरदस्त डांस मूव्स से एक खास पहचान बना ली है। उन्हें अक्सर हरयाणवी इंडस्ट्री की शकीरा कहा जाता है, और उनकी प्रस्तुतियां हमेशा ही दर्शकों की भीड़ को अपनी ओर खींचती हैं। आइए जानते हैं गोरी नागोरी के नई परफॉर्मेंस के बारे में जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

गोरी नागोरी का मंच पर जलवा

हाल ही में गोरी नागोरी ने पीले रंग के लहंगे में मंच पर अपने ठुमके लगाए, जिसे देखकर दर्शक भाव-विभोर हो उठे। हरियाणवी गाने "Chundadi Jaipur Ki" पर उनके डांस ने न केवल दर्शकों का दिल जीत लिया बल्कि सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया। उनकी अदाएं और डांस की गतिविधियां इतनी मनमोहक थीं कि हर किसी ने उनकी फैंस की।

रागनी कार्यक्रमों में गोरी नागोरी का बोलबाला

हरियाणवी इंडस्ट्री में रागनी कार्यक्रम हमेशा से प्रसिद्ध रहे हैं और गोरी नागोरी इन कार्यक्रमों में एक प्रमुख आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं। उनके डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। उनकी प्रस्तुतियां न सिर्फ उन्हें खुशी देती हैं बल्कि एक अनोखी पॉवर मिलती हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

गोरी नागोरी का सोशल मीडिया पर धमाका

गोरी नागोरी का हालिया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और उनके प्रशंसकों ने इसे खूब सराहा है। उनके मूव्स और ऊर्जा से भरपूर प्रदर्शन ने उन्हें एक नई पहचान दी है और उनके फैनबेस में इजाफा किया है। यदि आपने अभी तक गोरी नागोरी का यह जबरदस्त डांस नहीं देखा है तो इसे जरूर देखें और उनके अनोखे अंदाज का आनंद लें।