home page

शादी होने की खुशी को कंट्रोल नही कर पाया दूल्हा, कीचड़ भरी सड़क पर शुरू कर दिया डांस

हर दिन सोशल मीडिया हमें कुछ नया और अनोखा दिखाने का मंच बन जाता है। चाहे वह जुगाड़ के वीडियो हों या मनोरंजक डांस परफॉर्मेंस यहां हर चीज वायरल होने की क्षमता रखती है।
 | 
शादी होने की खुशी को कंट्रोल नही कर पाया दूल्हा
   

हर दिन सोशल मीडिया हमें कुछ नया और अनोखा दिखाने का मंच बन जाता है। चाहे वह जुगाड़ के वीडियो हों या मनोरंजक डांस परफॉर्मेंस यहां हर चीज वायरल होने की क्षमता रखती है। ऐसे ही एक वीडियो के बारे में आज हम बात करेंगे जो न सिर्फ अपनी अनोखी शैली के लिए चर्चा में है बल्कि इसने दर्शकों को खूब हंसाया भी है।

दूल्हे का अनोखा डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दूल्हे को सड़क पर अपनी शादी की खुशी में डांस करते देखा जा सकता है। दूल्हे ने पारंपरिक शेरवानी और पगड़ी पहन रखी है और उसके पीछे एक व्यक्ति छाता लिए खड़ा है। आस-पास के लोग ढोल की थाप पर नाच रहे हैं और दूल्हा इतना खुश है कि वह सड़क पर ही लोट-पोट होकर डांस करने लगता है। यह दृश्य न केवल हास्यास्पद है बल्कि इसमें एक अजीबोगरीब आकर्षण भी है जो दर्शकों को अपनी ओर खींचता है।

वीडियो का सोशल मीडिया पर असर 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'sambalpuria_ame_' नामक अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे अब तक 1 लाख 71 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो की लोकप्रियता इसकी मजेदार सामग्री और दूल्हे के अनोखे डांस मूव्स की वजह से है। लोगों ने विभिन्न प्रकार के कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा है कि यह दूल्हे का आखिरी डांस हो सकता है वहीं दूसरे ने लिखा कि दुल्हन के घर में तो जीवंत कार्टून देखने को मिलेगा।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

दर्शकों की मजेदार प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के पीछे लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी एक बड़ा कारण हैं। इस वीडियो पर आई विभिन्न प्रतिक्रियाओं में एक यूजर ने कहा कि उन्हें इतनी खुशी कभी नहीं हुई जितनी दूल्हे को हुई जबकि एक अन्य ने कहा कि शादी देर से ही सही लेकिन हो गई। ये कमेंट्स न केवल हास्यास्पद हैं बल्कि यह भी दर्शाते हैं कि कैसे एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच जुड़ाव और मनोरंजन का साधन बन जाता है।