home page

Haryana Girl Video: बहादुरगढ़ प्रोग्राम में गांव की देसी छोरी ने स्टेज पर चढ़कर मचाया धमाल, फिगर के साथ नशीले अंदाज से बना दिया सबको दीवाना

हरियाणा की रागिनी दुनिया में नई प्रतिभाओं का आगमन हमेशा ही रोमांचक होता है। इसी क्रम में, एक नाम जो इन दिनों बड़ी तेजी से चर्चा में है, वह है छाया चौधरी (Chhaya Chaudhary)। हरियाणवी रागिनी कार्यक्रमों में...
 | 
chhaya chaudhary dance tera figar

हरियाणा की रागिनी दुनिया में नई प्रतिभाओं का आगमन हमेशा ही रोमांचक होता है। इसी क्रम में, एक नाम जो इन दिनों बड़ी तेजी से चर्चा में है, वह है छाया चौधरी (Chhaya Chaudhary)। हरियाणवी रागिनी कार्यक्रमों में सपना चौधरी (Sapna Choudhary), गोरी नागोरी (Gori Nagori), आरसी उपाध्‍याय (RC Upadhyay) और मुस्‍कान बेबी (Muskan Baby) जैसे दिग्‍गजों के बीच, छाया अपने लिए एक विशेष स्थान बना रही हैं।

उनके डांस और स्टेज प्रेजेंस (Stage Presence) को देखकर दर्शकों में उनकी दीवानगी बढ़ती जा रही है। छाया के डांस और इशारों की अनूठी शैली ने उन्हें एक नई पहचान दिलाई है। 

छाया चौधरी का धमाकेदार वीडियो

हाल ही में, छाया चौधरी का एक नया वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे 'टशन हरियाणवी' (Tashan Haryanvi) चैनल ने यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया है। यह वीडियो बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) के गोधन सेवा समिति के वार्षिक उत्सव (Annual Festival) का है।

जहां छाया ने काले रंग की सलवार-कुर्ती और पीले रंग के दुपट्टे में अपने डांस से सबका दिल जीत लिया। उनका आकर्षण और स्टेज पर उनकी ऊर्जा ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

'तेरा फिगर' पर छाया का जादू

इस वीडियो में छाया 'तेरा फिगर' (Tera Figure) गाने पर डांस करती नजर आईं, जिसे रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid) और टीके (TK) ने गाया है। गीतकार अजय रत्तेवाल (Ajay Ratteval) और संगीतकार टीआर म्यूजिक (TR Music) के इस गाने पर छाया का डांस दर्शकों को उनके साथ झूमने पर मजबूर कर देता है।

उनके डांस मूव्स और एक्सप्रेशन (Expressions) ने साबित कर दिया है कि वह आने वाले समय में हरियाणवी रागिनी इंडस्ट्री (Haryanvi Ragini Industry) में एक बड़ा नाम बन सकती हैं।

हरियाणवी डांस की नई सनसनी

छाया चौधरी की उपलब्धियां और उनकी प्रतिभा यह सिद्ध करती हैं कि वह हरियाणवी डांस क्षेत्र में एक नई सनसनी (New Sensation) हैं। उनका अनूठा डांस मूव, संगीत के प्रति समर्पण और मंच पर जीवंत प्रस्तुति उन्हें अपने समकालीनों से अलग करती है।

छाया की यह यात्रा उन युवा प्रतिभाओं के लिए प्रेरणा (Inspiration) है, जो हरियाणवी संगीत और डांस की दुनिया में अपना नाम बनाने का सपना देखते हैं।