home page

Haryana Metro: हरियाणा के इन शहरों के बीच मेट्रो चलाने के प्रोजेक्ट को मिली मंजूरी, इस जिलें के लोगों की हो जाएगी मौज

बहादुरगढ़ से आसौदा तक एक मेट्रो रेल लाइन का विस्तार स्वीकृत किया गया है। इसका कार्य जल्द ही शुरू हो जाएगा। यह रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा की बात है। बहादुरगढ़ में वरिष्ठ बीजेपी नेता भीम सिंह...
 | 
haryana metro news

बहादुरगढ़ से आसौदा तक एक मेट्रो रेल लाइन का विस्तार स्वीकृत किया गया है। इसका कार्य जल्द ही शुरू हो जाएगा। यह रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा की बात है। बहादुरगढ़ में वरिष्ठ बीजेपी नेता भीम सिंह प्रणामी के कार्यालय पर अरविंद शर्मा पहुंचे थे।

यहां, उन्होंने बीजेपी की नई कार्यकारिणी के सदस्यों से मुलाकात की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं को लाभार्थियों तक पहुंचाने का निर्देश दिया।इस अवसर पर रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की भी चर्चा की।

रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा ने बताया कि बहादुरगढ़ से आसौदा गांव तक मेट्रो रेल लाइन का विस्तार मंजूर हो गया है और जल्द ही इसका काम शुरू होने वाला है। सांसद अरविंद ने कहा कि वह इस मेट्रो लाइन परियोजना को सांपला तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं और यह अगले चरण में संभव भी हो सकता है।

उन्होंने नजफगढ़ से धासा बॉर्डर तक जल्द ही मेट्रो बनाने की भी घोषणा की। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र में केंद्र सरकार की कई योजनाएं सीधे लाभार्थियों तक पहुंच रही हैं, साथ ही बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन का पुनर्निर्माण भी तेजी से हो रहा है।

'मोदी सरकार किसानों की आय दुगनी करने में लगी'

बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का प्रयास किया है। G20 के दौरान प्रधानमंत्री मोदी का पूरा ध्यान मेहमानों को मोटा अनाज देने पर था। ताकि छोटे किसान भी मोटा मुनाफा कमा सकें क्योंकि मोटा अनाज सिर्फ उन किसानों द्वारा उत्पादित किया जाता है जिनके खेतों में सिंचाई योग्य पानी नहीं है।