home page

हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर ने बस चलाते वक्त दिखाया अनोखा स्वैग, ड्राइवर के हाथ में हुक्का देख लोगों ने बोली ये बात

आजकल सोशल मीडिया पर रील्‍स और वीडियो बनाने का चलन काफी तेजी से बढ़ा है। हर कोई चाहे वो युवा हो या फिर बुजुर्ग व्‍यूज पाने की लालसा में कैमरे के आगे कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों...
 | 
Bus driver seen smoking hookah
   

आजकल सोशल मीडिया पर रील्‍स और वीडियो बनाने का चलन काफी तेजी से बढ़ा है। हर कोई चाहे वो युवा हो या फिर बुजुर्ग व्‍यूज पाने की लालसा में कैमरे के आगे कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी ज्‍यादा चर्चा का विषय बन गया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे हर‍ियाणा रोडवेज का एक बस ड्राइवर हुक्‍का पीते हुए बस चला रहा है। हालांकि ये बुजुर्ग ड्राइवर अपनी मस्‍ती में पूरी तरह झूम रहा है, इसके बावजूद इसे हादसे का कोई डर नहीं दिख रहा है।

क्‍या है वीडियो में

ये व‍ीडियो एक्‍स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai हैंडल से शेयर किया गया है। अकाउंट यूजर ने बताया है कि यह हरियाणा रोडवेज है। वीडियो में भी बस पर 'Haryana Roadways Delhi' लिखा हुआ नजर आ रहा है। इसके अलावा वीडियो में बस का नंबर भी लिखा हुआ नजर आ रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 22 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। 

लापरवाही बनती हादसे कारण

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को हरियाणा रोडवेज का बताया जा रहा है। वीडियो में सड़क पर एक बस चलती हुई नजर आ रही है। मगर वीडियो बनाने वाला शख्स जैसे ही वीडियो में ड्राइवर को दिखाता है, देखने वाला हर इंसान हैरान हो जाता है।

बस ड्राइवर एक हाथ से बस की स्टीयरिंग संभाल रहा है तो वहीं दूसरे हाथ में उसने हुक्का पकड़ा हुआ है। इतना ही नहीं वीडियो में उसे हुक्का पीते हुए भी देखा जा सकता है। बस चलाते समय ऐसा करना खुद के लिए और यात्रियों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।


यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इस पर अलग-अलग अंदाज से प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने कॉमेंट मे तंज करते हुए लिखा कि 'बीड़ी पी सकत, सिगरेट पी सकत तो हम काहे हुक्‍का नहीं पी सकत ?' वहीं दूसरे ने लिखा कि 'क्‍या क्रेज़ी आदमी है, यार !'