home page

जीजा के साथ होली पर मस्ती करना साली के लिए बन गया मुसीबत, जीजा ने रंगो के बीच भिगो दिया साली साहिबा का पूरा बदन

देशभर में होली का त्यौहार अपने चरम पर है और इसके रंग लोगों के तन-मन पर अभी भी छाए हुए हैं। होली भारत के सबसे महत्वपूर्ण और मस्ती से भरपूर त्योहारों में से एक है, जो न केवल रंगों का उत्सव है बल्कि यह प्यार, एकता...
 | 
JIja sali ki Holi
   

देशभर में होली का त्यौहार अपने चरम पर है और इसके रंग लोगों के तन-मन पर अभी भी छाए हुए हैं। होली भारत के सबसे महत्वपूर्ण और मस्ती से भरपूर त्योहारों में से एक है, जो न केवल रंगों का उत्सव है बल्कि यह प्यार, एकता और नए रिश्तों की शुरुआत का प्रतीक भी है। होली के दिन लोग अपने बड़ों का आशीर्वाद लेकर पुराने गिले-शिकवे भुलाकर एक-दूसरे को गले लगाते हैं।

देवर-भाभी और जीजा-साली के बीच खास रंग

इस त्यौहार की एक खास बात होती है देवर-भाभी और जीजा-साली के बीच की अनोखी और मस्ती भरी होली। पूरे देश में यह रिवाज बहुत प्रसिद्ध है और लोग इस दिन का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस दिन जीजा और देवर अपनी साली और भाभी को छेड़छाड़ करके रंग लगाने का पूरा मौका नहीं छोड़ते।

सोशल मीडिया पर वायरल जीजा-साली की होली

इसी परंपरा को दर्शाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें जीजा और साली के बीच की होली का उत्साह और मस्ती देखने को मिल रही है। वीडियो में जीजा अपनी साली को रंग लगाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं और इस दृश्य में त्यौहार की वास्तविक खुशी और सार्थकता को देखा जा सकता है।

होली की सामाजिक महत्वता

होली न सिर्फ एक त्यौहार है बल्कि यह हमें सिखाती है कि कैसे हमें अपने जीवन से दुःख-दर्द, ईर्ष्या और बुराइयों को मिटाकर खुशियों और प्यार के रंगों से भर देना चाहिए। होली हमें यह भी बताती है कि जीवन में उत्सव और खुशियां कितनी महत्वपूर्ण हैं।