home page

Heeramandi Cast Fees: हीरामंडी के लिए इन हिरोईनों ने वसूली मोटी फीस, कीमत जानकर तो आपके पैरों से खिसक जाएगी जमीन

संजय लीला भंसाली की निर्मित नई वेब सीरीज 'हीरामंडी' 1 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। इस सीरीज की चर्चा न केवल इसकी कहानी और निर्देशन के लिए हो रही है
 | 
heeramandi-star
   
WhatsApp Group Join Now

संजय लीला भंसाली की निर्मित नई वेब सीरीज 'हीरामंडी' 1 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। इस सीरीज की चर्चा न केवल इसकी कहानी और निर्देशन के लिए हो रही है बल्कि इसके भव्य सेट और विशाल स्टार कास्ट के लिए भी है। सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, रिचा चढ्ढा और शर्मिन सेगल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

कलाकारों की फीस

इस वेब सीरीज के लिए कलाकारों की फीस को लेकर खासी चर्चा है। अदिति राव हैदरी जो कि बिब्बो जान के रोल में नजर आई हैं उन्होंने इस सीरीज के लिए 1 से 1.5 करोड़ रुपये की राशि चार्ज की है। वहीं भंसाली की भांजी शर्मिन सेगल ने आलमजेब का किरदार निभाते हुए 35 लाख रुपए की फीस ली है। संजीदा शेख जिन्होंने वहीदा का किरदार निभाया है ने 40 लाख रुपए की फीस ली है।

xzv

मुख्य कलाकारों की फीस

अनुभवी अभिनेत्री मनीषा कोइराला और रिचा चढ्ढा जो कि इस सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं को लगभग 1 करोड़ रुपये की फीस मिलने की संभावना जताई गई है। सोनाक्षी सिन्हा जिन्होंने 'हीरामंडी' के लिए मुख्य भूमिका निभाई है उन्होंने 2 करोड़ रुपये की फीस ली है।

यह भी पढ़ें; मेटल डिटेक्टर से जगह की खोजबीन कर रहे शख्स को मिला खजाना, पेड़ों की जड़ों में छिपे खजाने ने बना दिया मालामाल

सीरीज की खासियतें और दर्शकों की प्रतिक्रिया

'हीरामंडी' की खासियत इसके विस्तृत सेट और संगीत है जो संजय लीला भंसाली की हर परियोजना की पहचान बन चुकी है। दर्शकों ने इस सीरीज की कहानी और प्रस्तुति की सराहना की है जिसमें ऐतिहासिक और सांस्कृतिक तत्वों को बड़ी खूबसूरती से इस फिल्म में बताया है।