home page

पेश है चमत्कारी स्कूटर जो पेट्रोल और बिजली दोनों से भरेगा रफ्तार, कीमत और फीचर सुनकर तो आप भी करना चाहेंगे बुकिंग

नए डिजाइन और विशेषताओं वाले स्कूटर देश के दोपहिया बाजार में देखने को मिलेंगे।
 | 
पेश है चमत्कारी स्कूटर जो पेट्रोल और बिजली दोनों से भरेगा रफ्तार
   

नए डिजाइन और विशेषताओं वाले स्कूटर देश के दोपहिया बाजार में देखने को मिलेंगे। जापान की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी यामाहा आज इस रिपोर्ट में आपको एक हाइब्रिड स्कूटर बताएगी। इसे इलेक्ट्रिक या पेट्रोल से भी चला सकते हैं। Yamaha Fascino 125 Fi हमारी हाइब्रिड स्कूटर है।

आपको बता दें कि इस हाइब्रिड स्कूटर में शक्तिशाली इंजन है। इसे बहुत ही आधुनिक तकनीक से बनाया गया है। इसमें कई नवीनतम फीचर्स हैं और अधिक माइलेज है। अगर आप इस स्कूटर की अधिक जानकारी चाहते हैं। तो ये रिपोर्ट आपके काम की है. क्योंकि इस रिपोर्ट में इससे जुड़े सभी आवश्यक विवरण हैं।

यामाहा फ़सिनो 125 Fi इंजन

कम्पनी ने यामाहा फेसिनो 125 में बीएस6 इंजन लगाया है। जो 125 सीसी का एकमात्र सिलेंडर इंजन है यह इंजन 8.04 bhp तक की शक्ति उत्पन्न कर सकता है। यामाहा का दावा है कि इस नवीनतम तकनीक से निर्मित स्कूटर का माइलेज लगभग 68 किलोमीटर प्रति लीटर पेट्रोल है। यदि आप अधिक माइलेज चाहते हैं तो इसलिए, ये स्कूटर आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

यामाहा फ़सिनो 125 Fi के फीचर्स और कीमत

कम्पनी ने इस स्कूटर में नवीनतम साइड स्टैंड तकनीक का उपयोग किया है। जिसके तहत स्कूटर स्टैंड लगा दिया जाए तो स्कूटर नहीं चलेगा। इसके अलावा, कंपनी इस हाइब्रिड स्कूटर में कई नवीनतम फीचर्स देती है जो राइड को बेहतर बनाते हैं। इस स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 92,000 रुपये है।