home page

Hero Electric Duet E: हीरो कंपनी ने मार्केट में उतारा 250 किलोमीटर रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, सस्ती सी क़ीमत देखकर लोगों को नही हो रहा यकिन

यदि आप भी इस दिवाली हीरो कंपनी का हाई रेंज इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो राम-राम भाई सारा ने आपको बता दें कि हीरो ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की रिलीज की तिथि घोषित कर दी है।
 | 
Hero Electric Duet E

यदि आप भी इस दिवाली हीरो कंपनी का हाई रेंज इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो राम-राम भाई सारा ने आपको बता दें कि हीरो ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की लांच की डेट घोषित कर दी है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 250 किलोमीटर की टोप रेंज के साथ भारत का पहला सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा। हीरो कंपनी के Hero Electric Duet E इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में आज के इस उत्कृष्ट लेख में हम आपको पूरी जानकारी देंगे।

मिलेगी 250 किलोमीटर की शानदार रेंज

पहले हीरो के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3 किलोवाट घंटे की लिथियम आयन बैटरी दी जाएगी। जो इलेक्ट्रिक स्कूटर को 300 किलोमीटर की रेंज दे सकता है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पूरी तरह से चार्ज करने में तीन से चार घंटे लगते हैं।

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1500 वाट का BLDCI हब मोटर होगा। जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अविश्वसनीय कंटीन्यूअस पावर देगा। इलेक्ट्रिक स्कूटर 65 km/h की तेज गति से चल सकता है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और 3 राइडिंग मोड्स होंगे, जिससे इसे चलाने वाले को अच्छा राइडिंग अनुभव मिलेगा।

मिलेंगे हीरो कंपनी के अब तक के सबसे शानदार फीचर्स

आपको बता दें कि रिपोर्टर्स का दावा है कि हीरो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में अब तक की सबसे अद्भुत सुविधाएं दी होंगी। स्टार्ट बटन, नेवीगेशन, एंटी थेफ्ट अलार्म, रिवर्स एसिस्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, ऑल एलइडी लाइट्स, लो बैट्री इंडिकेटर, एडिशनल स्टोर भी शामिल हैं।

कीमत और लॉन्चिंग डेट

आपको बता दें कि यह भारत का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा जिसका मूल्य सिर्फ 50,000 रुपये होगा और 250 किलोमीटर की रेंज देगा। जिसकी लॉन्चिंग हीरो कंपनी दिवाली के शानदार अवसर पर कर सकती है। आपकी सुविधा के लिए, हीरो कंपनी की वेबसाइट पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से संबंधित कोई जानकारी अभी तक नहीं दी गई है। लेख में लिखी हुई जानकारीयां इंटरनेट पर मिली रिपोर्टर्स के माध्यम से कलेक्ट की हुई है।