home page

Hero Splendor Plus मिल रही है 18000 की मामूली सी कीमत में, इस मौके को हाथ से न जाने दे वरना होगा भारी पछतावा

Hero Splendor Plus मार्केट में पहली बार 18000 रुपए में उपलब्ध है। यह कम कीमत पर बेहतर माइलेज वाली सुंदर बाइक है।
 | 
Hero Splendor Plus मार्केट में पहली बार 18000 रुपए में उपलब्ध है। यह कम कीमत पर बेहतर माइलेज वाली सुंदर बाइक है।
   

Hero Splendor Plus मार्केट में पहली बार 18000 रुपए में उपलब्ध है। यह कम कीमत पर बेहतर माइलेज वाली सुंदर बाइक है।हीरो स्प्लेंडर प्लस की कम कीमत और माइलेज अट्रैक्टिव डिजाइन आमतौर पर युवा लोगों के बीच पसंदीदा है। यदि आप भी एक सुंदर बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट नहीं है, तो आज हम आपको बताएंगे कि कम बजट में इसे कैसे और कहां से खरीद सकते हैं।

आमतौर पर यह है Hero Splendor Plus की कीमत 

जैसा कि मैंने आपको बताया था, हीरो स्प्लेंडर एक युवा बाइक है। इसके बेहतर माइलेज और आकर्षक लुक्स के कारण अक्सर इसे बहुत पसंद किया जाता है। शानदार बाइक को शोरूम से खरीदने पर आपको 74,491 से 75,811 रुपये खर्च करने होंगे। इसलिए आज हम सेकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए भी कुछ प्रस्तुत कर रहे हैं।

पहले, आपको बता दें कि DROOM एक वेबसाइट है जहां आप अच्छी कंडीशन और कम कीमत पर सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं। आज हम एक सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस के बारे में आपके लिए कुछ जानकारी लाए हैं। इस वेबसाइट पर इस बेहतरीन बाइक की कीमत सिर्फ1800 रुपये है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

Olx पर भी है उपलब्ध

केवल Droom ही नहीं बल्कि ओएलएक्स भी ऑनलाइन बाइक खरीदने के मार्केट के लिए एक अच्छी वेबसाइट है।ओएलएक्स  पर आपको 2012 के हीरो स्प्लेंडर का मॉडल मिलेगा। आपको बता दें कि इसकी कीमत24 हजार रुपये है और सेलर से कोई लोन या खास डिस्काउंट ऑफर नहीं मिलेगा।

तीसरी डील भी है मौजूद

पहले, आपको बता दें कि अगर आप इन दोनों वेबसाइटों से हीरो स्प्लेंडर की बाइक नहीं खरीदना चाहते हैं, तो हमें दूसरी वेबसाइट के बारे में जानकारी दी गई है। “Bike4Sale” नामक वेबसाइट पर आज यह बाइक सिर्फ30  हजार रुपये में उपलब्ध है। इस बाइक को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिलेगा।