home page

केवल पैसे कमाने के चक्कर में इंडस्ट्री के लोगो के साथ संबंध बनाती थी ये हिरोइन, सच्चाई सामने आई तो हिल गया बॉलीवुड

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का चलन काफी पुराना हो गया है, जिससे कई अभिनेत्रियों को शारीरिक बनावट को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा उन्हें बॉडी शेम होने जैसी समस्याओं से भी जूझना पड़ा है।
 | 
सिर्फ पैसों के लिए इंडस्ट्री के एक्ट्रेस के साथ फिजिकल संबंध बनती थी
बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का चलन काफी पुराना हो गया है, जिससे कई अभिनेत्रियों को शारीरिक बनावट को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा उन्हें बॉडी शेम होने जैसी समस्याओं से भी जूझना पड़ा है।

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का चलन काफी पुराना हो गया है, जिससे कई अभिनेत्रियों को शारीरिक बनावट को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा उन्हें बॉडी शेम होने जैसी समस्याओं से भी जूझना पड़ा है। फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिन्हें अपना फिल्मी करियर बनाना है।

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का चलन कई सालों से एक आम बात रही है और इसके चलते कई अभिनेत्रियों को अपनी शारीरिक बनावट को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। इन अन्य मुद्दों के अलावा, उन्हें बॉडी शेमिंग से भी जूझना पड़ा। फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को अपने फिल्मी करियर को सफल बनाने के लिए कुछ भी करने का सहारा लेना पड़ा है।

ग

आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद की जिन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें इंडस्ट्री में अन्य अभिनेताओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया है। श्वेता बसु प्रसाद को मक्का में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। एक अभिनेत्री के रूप में श्वेता बसु प्रसाद की प्रसिद्धि के कारण फिल्मों की एक पंक्ति बन गई, लेकिन अंततः उनकी फिल्में बनना बंद हो गईं।

गह

श्वेता बसु प्रसाद को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया गया कि "मैंने अपनी जिंदगी का सबसे बुरा दौर देखा है जब मुझे अपने दैनिक खर्चों के लिए किसी के साथ सोना पड़ता था और उस समय मेरे पास एक भी फिल्म नहीं थी, इसलिए मुझे मजबूर होना पड़ा। ऐसा करो। कार्रवाई करनी पड़ी।" हालांकि, एक अभिनेत्री के रूप में श्वेता बसु प्रसाद का दौर अब खत्म हो गया है, और उन्होंने 2018 में रोहित मित्तल से शादी की।

ग

श्वेता बसु प्रसाद के मुश्किल दौर से गुजरने के बाद, उनका जीवन फिर से बहुत खुशहाल हो गया। उनकी शादीशुदा जिंदगी अब बहुत अच्छी चल रही है। श्वेता बसु प्रसाद ने कहा है कि फिल्म उद्योग में और भी अभिनेत्रियाँ हैं जो कड़ी मेहनत करती हैं लेकिन उन्हें स्थिर काम नहीं मिल पाता है। अगर उन्हें काम नहीं मिलता है, तो उन्हें किसी बड़े निर्माता या निर्देशक के लिए काम करने के लिए मजबूर किया जा सकता है।