home page

स्टेज पर हज़ारों लोगों के सामने फ़ैशन का स्टाइल मारना दिशा पटानी को पड़ा महंगा, बार-बार सरकते स्कर्ट के कारण हिरोईन का मुंह हो गया शर्म से लाल

मीडिया इस समय बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी और उनकी नवीनतम फिल्म, एक विलेन रिटर्न्स के बारे में समाचारों से भरा हुआ है, जो शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई।
 | 
Disha Patani Viral Video
   

मीडिया इस समय बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी और उनकी नवीनतम फिल्म, एक विलेन रिटर्न्स के बारे में समाचारों से भरा हुआ है, जो शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। स्टार-स्टड वाले कलाकारों में पटानी के साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया शामिल हैं।

फिल्म की रिलीज़ से पहले के प्रचार कार्यक्रमों के दौरान, पटानी ने एक दुर्भाग्यपूर्ण "उफ़" क्षण का अनुभव किया, जिसने तब से सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है। फैंस और आलोचक समान रूप से इस घटना पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और पटानी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

एक विलेन रिटर्न्स की स्क्रीनिंग पर दिशा पटानी ने एक बार फिर अपने आकर्षक और बोल्ड लुक का जलवा बिखेरा। हालांकि, प्रचार कार्यक्रम में, उसने एक अत्यधिक ठाठ पोशाक पहनी, जिसने उसे संभावित अलमारी की खराबी से बचा लिया। घटना के दौरान, उसने एक स्कर्ट पहनी थी।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

जिस पर उसे लगातार ध्यान देने की आवश्यकता थी, क्योंकि वह इसे पूरे समय एडजस्ट करती हुई देखी गई थी। किसी भी दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना को रोकने के लिए उन्हें बार-बार हेमलाइन को ऊपर खींचते हुए देखा गया था। फिल्म स्क्रीनिंग इवेंट में दिशा पटानी ने नियॉन क्रॉप टॉप के साथ शिमरी सिल्वर हाई-स्लिट स्कर्ट पहनी थी।

जबकि वह तेजस्वी और आकर्षक लग रही थी, यह केवल दिशा पटानी थी जो अपने पहनावे को प्रबंधित करने में आने वाली चुनौतियों से अवगत थी। उसकी ओर से जरा सा भी ध्यान भंग करने से शर्मनाक वॉर्डरोब मालफंक्शन हो सकता था।

दिशा पटानी को मंच पर इस तरह की दुर्घटनाओं के लिए जाना जाता है, और यह महत्वपूर्ण था कि वह किसी भी संभावित दुर्घटना से बचने के लिए पूरे आयोजन पर केंद्रित रहे। सोशल मीडिया यूजर दिशा पटानी ने अक्सर अपनी बिकनी पहने तस्वीरों से हलचल मचा दी है।

अपनी शानदार काया के अलावा, वह टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी रोमांटिक भागीदारी के लिए भी बहुत ध्यान आकर्षित करती है, जो अक्सर सुर्खियां बटोरती है।