home page

Hyundai Creta और Kia Seltos की छुट्टी करने आई Honda Elevate, Creta से भी कम कीमत मचा रही धमाल

अगर आप एक कम्फर्ट कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो Honda की ये कार मार्केट में आने वाली है।
 | 
Hyundai Creta और Kia Seltos की छुट्टी करने आई Honda Elevate
   

अगर आप एक कम्फर्ट कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो Honda की ये कार मार्केट में आने वाली है। तो चलो देखते हैं कि इसमें बैठने में कितना आराम मिलेगा?Elevate Honda: 1998 में होंडा सिटी ने भारत में प्रवेश किया।

तब से आज तक, इसने अपने पांच अवतार बदलकर लोगों का दिल जीता है। आज इसका पांचवा संस्करण भारतीय बाजार में है, जो लंबे समय तक बाजार में रहने के बाद देश की कुछ लोकप्रिय कारों में से एक बन चुकी है।

मार्केट से अब गायब हो रही ऑल्टो जैसी हैचबैक गाड़ियां ?

Entry-level हैचबैक कार अल्टो अब धीरे-धीरे कम होती जा रही है क्योंकि SUV सेगमेंट की मांग लगातार बढ़ रही है। इसे पिछले तीन-चार सालों से देखा जा रहा है क्योंकि टाटा पंच और हुंडई एस्टर ने एंट्री लेवल हैचबैक कार की जगह ले ली है। यही कारण है कि छोटे SUV की मांग अब तेजी से बढ़ी है।

मार्केट में राज कर रही है ये मिड साइज एसयूवी?

हम आज की बातचीत में किस मिडसाइज एसयूवी की वर्तमान समय में सबसे अधिक मांग है। जो है सेडान कार: यह Honda City पर आधारित है और Hyundai Creta, Maruti Vitara Brezza और Seltoes को पीछे छोड़ दिया।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

कंपनी ने बुकिंग किया शुरू

वास्तव में, हम जिस SUV श्रेणी की बात कर रहे हैं, उसका नाम Honda Elevate है। जो कंपनी हाल ही में शुरू करने जा रही है। 1498 सीसी पेट्रोल इंजन से लैस इसकी कीमत लगभग 11 लाख रुपए होगी। जिसमें एलीवेट इंजन शामिल है लेकिन अनुमान है कि यह कार कंफर्ट के मामले में बेहतर साबित होगी। क्योंकि इस कार के पिछले सीट पर बैठने वालों के लिए टांग फैलाने के लिए 3 फीट से अधिक की जगह हो सकती है।