home page

हरियाणा से रेल यात्रा करने का सोच रहे है तो सावधान, इन तारीखो को नही चलेगी हिसार-तिरुपति ट्रेन

हरियाणा में रेलयात्रियों के लिए एक जरूरी सूचना सामने आई है। अगर आप भी आने वाले दिनों में ट्रेन के माध्यम से सफर करने की योजना बना रहे हैं, तो इस खबर को गौर से पढ़ लें।
 | 
hisar-tirupati-express-train-will-remain-canceled (1)
   

हरियाणा में रेलयात्रियों के लिए एक जरूरी सूचना सामने आई है। अगर आप भी आने वाले दिनों में ट्रेन के माध्यम से सफर करने की योजना बना रहे हैं, तो इस खबर को गौर से पढ़ लें। यह सूचना आपके यात्रा कार्यक्रम को प्रभावित कर सकती है और इससे आपको किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने में मदद मिलेगी।

इस तरह के रद्दीकरण और अन्य बदलाव अक्सर निर्माण और अपग्रेडेशन के लिए अनिवार्य होते हैं। जिससे भविष्य में यात्रा अधिक सुगम और सुखद हो सकती है। इसलिए यात्रियों को इन परिवर्तनों के प्रति सहनशील रहना चाहिए और अपनी योजनाओं में लचीलापन बरतना चाहिए।

ये भी पढ़िए :- पत्नी खूबसूरत हो तो भी मर्द को शेयर नही करनी चाहिए ये बातें, वरना पत्नी जमकर उठाती है फायदा

नॉन-इंटरलॉकिंग कार्य के चलते ट्रेनें रद्द

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने बताया कि दक्षिण मध्य रेलवे के सिकंदराबाद मंडल पर काजीपेट-बल्लारशाह खंड पर तीसरी रेल लाइन बिछाने के लिए नॉन-इंटरलॉकिंग कार्य किया जा रहा है। इस कार्य के कारण कुछ ट्रेनें रद्द की गई हैं, जो आपके यात्रा कार्यक्रम को प्रभावित कर सकती हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

रद्द होने वाली ट्रेनों की सूची

विशेष रूप से ट्रेन नंबर 09715, हिसार-तिरूपति एक्सप्रेस 27 अप्रैल, 4 मई और 18 मई को रद्द रहेगी। इसके अलावा ट्रेन नंबर 09716 तिरूपति-हिसार एक्सप्रेस भी 30 अप्रैल, 7 मई और 21 मई को रद्द की गई है। यदि आपने इन तारीखों पर इन ट्रेनों में यात्रा की योजना बनाई है, तो अपनी योजना में बदलाव करना अनिवार्य होगा।

hisar-tirupati-express-train-will-remain-canceled

ये भी पढ़िए :- खूबसूरत लड़की ने अलबेले तांगे वाले गाने पर मचाया धमाल, तो भीड़ में बैठे ताऊ ने डान्सर के साथ लचकाइ कमर

यात्रियों के लिए सुझाव

यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे अपने टिकट बुकिंग स्टेटस की जांच रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट या एप्स के माध्यम से करें। इसके अलावा रेलवे हेल्पलाइन नंबरों पर संपर्क करना भी उपयोगी हो सकता है। यात्रा से पहले पूरी तरह से तैयार रहना और समय से पहले स्थिति की जांच करना आपके सफर को सुखद बना सकता है।