home page

नॉर्थ इंडिया घूमने का प्लान बना रहे हैंतो IRCTC का ये टूर पैकेज है बेस्ट, AC सफर के साथ मिलेगी जबरदस्त सुविधाएं

आईआरसीटीसी समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए टूर पैकेज की घोषणा करता है जिसकी मदद से की फायदे कीमत पर यात्रियों को कई स्थानों पर घूमने का मौका मिलता है।
 | 
IRCTC Tour package

आईआरसीटीसी समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए टूर पैकेज की घोषणा करता है जिसकी मदद से की फायदे कीमत पर यात्रियों को कई स्थानों पर घूमने का मौका मिलता है। आईआरसीटीसी की तरफ से की किफायती कीमत में यात्रियों को देश-विदेश घुमाया जाता है।

एक बार फिर से BHARAT GAURAV-NORTH WESTERN DELIGHT WITH VAISHNODEVI (SZBG10) नामक टूर पैकेज की घोषणा की गई है। इस दौरान यात्रियों को भारत के कई खूबसूरत स्थान पर घूमने का मौका मिलेगा।

कितने दिन का होगा टूर पैकेज

बताते चलें कि यह टूर पैकेज 13 दिनों और 12 रातों का होगा। इस दौरान यात्रियों को Ahmedabad, Statue of Unity, Jaipur आदि स्थानों पर घुमाया जायेगा। यात्रियों को भारत गौरव स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन में 3AC & Sleeper class में घूमने का मौका मिलता है।

इस यात्रा की शुरुआत 19.11.2023 से होने वाली है। बोर्डिंग के लिए बोर्डिंग प्वाइंट Kochuveli, Kollam, Chengannur, Kottayam, Ernkulam Town, Thrissur, ShoranurJn, Kozhikode-Kannur, Manguluru को बोर्डिंग प्वाइंट तय किया गया है।

किन स्थानों पर घुमाया जायेगा कितना लगेगा किराया

इस दौरान यात्रियों को Sabarmati Ashram, Akshardham, Modhera Sun Temple, Adlej Step Well-Ahmedabad, Statue of Unity, City Palace, Hawa Mahal, Amer Fort-Jaipur, Sri Vaishnodevi Temple-Katra Golden Temple, Jalianwala Bagh-Wagah Border-Amritsar स्थानों पर घुमाया जायेगा।  

कितना लगेगा किराया

आपकी जानकारी के लिए बता दें आईआरसीटीसी अपने ग्राहकों के लिए टूर पैकेज के लिए यात्रियों को Standard के लिए 26,310 या 24,600 और Comfort क्लास के लिए 39,240 या 37,530 का चुकाना होता है।