home page

बाइक खरीदने का सोच रहे है तो TVS और Bajaj की ये बाइक है बेस्ट, 50 हजार से भी कम कीमत में ले जाए घर

भारत में कंयूटर बाइक की मांग अब कम हो रही है। 125cc या उससे ऊपर की बाइक खरीदना अब लोगों की रुचि है। और टीवीएस अपाचे और बजाज पल्सर सबसे लोकप्रिय बजट स्पोर्ट्स बाइक हैं।
 | 
TVS Apache and Bajaj Pulsar

भारत में कंयूटर बाइक की मांग अब कम हो रही है। 125cc या उससे ऊपर की बाइक खरीदना अब लोगों की रुचि है। और टीवीएस अपाचे और बजाज पल्सर सबसे लोकप्रिय बजट स्पोर्ट्स बाइक हैं। भारत में यह दोनों बाइक्स काफी लोकप्रिय हैं। इनकी कीमत भी काफी कम है। जहां अपाचे का मूल्य 1.10 लाख रुपए है यह पल्सर भी लगभग इसी कीमत पर शुरू होती है।

जबकि बजाज पल्सर टॉप फाइव बेस्ट सेलिंग बाइक है। टीवीएस अपाचे भी इस नाम से दिखाई नहीं देता। लेकिन इन दोनों को बहुत पसंद है। इन्हें कंसीडर कर सकते हैं अगर आप आज एक अच्छी बाइक खरीदना चाहते हैं।

सेकंड हैंड बाजार में घटी इनकी कीमत

Bajaj Pulsar और TVS Apache दोनों का सेकंड हैंड बाजार में बहुत कम कीमत है। यहां आप इन दोनों बाइकों को 50 हजार रुपये से भी कम में मिल जाएगा। यहां से बाइक खरीदने पर बहुत अधिक लाभ भी मिलता है। सेकंड हैंड मार्केट में बाइक काफी सस्ती होती है।

यही कारण है कि कभी-कभी बिल्कुल नई बाइक आधी कीमत पर भी मिल जाती है। ऐसे अवसरों को छोड़ना बेवकूफी है। इसलिए, सेकंड हैंड बाइक खरीदने के दौरान कुछ विकल्पों पर विचार करें। परीक्षण यात्रा लेकर ही आप आई की स्थिति को पूरी तरह से समझ सकते हैं।

Bajaj Pulsar और TVS Apache की कीमत

TVS Apache का 2015 मॉडल ₹30000 में ओएलएक्स वेबसाइट पर उपलब्ध है। बजाज पल्सर का 2016 का मॉडल भी ₹30000 में उपलब्ध है। यहां फाइनेंस प्लान नहीं होगा। लेकिन इनकी हालत बहुत अच्छी है।

TVS अपाचे 2013 का मॉडल भी ₹25000 में बाइक देखो वेबसाइट पर उपलब्ध है। वहीं बजाज पल्सर का 2017 मॉडल 30 हजार रुपये में उपलब्ध है। यह प्रस्ताव भी बहुत अच्छा है। Web site पर जाकर विवरण देख सकते हैं।