home page

बाइक में इस चीज़ को लगवा लिया तो आएगी कार जैसी फीलिंग, बारिश हो या गर्मी का मौसम फिर ड्राइविंग पर नही पड़ेगा फर्क

आजकल सोशल मीडिया पर एक अनोखी मोटरसाइकिल छाई हुई है जो अपनी खासियत के कारण तेजी से वायरल हो रही है।
 | 
motorcycle-amazing-roof
   

आजकल सोशल मीडिया पर एक अनोखी मोटरसाइकिल छाई हुई है जो अपनी खासियत के कारण तेजी से वायरल हो रही है। इस मोटरसाइकिल की सबसे बड़ी विशेषता है इसकी रूफ, जो राइडर को सिर से लेकर सीट तक पूरी तरह से कवर करती है। यह रूफ विशेष रूप से बारिश के मौसम के लिए डिज़ाइन की गई है और पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट है।

इस विशेष मोटरसाइकिल रूफ की खोज और विकास

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की उत्पत्ति का पता लगाने के लिए गहन शोध किया गया। पता चला कि यह वीडियो 'Meanwhile in the Garage' नामक लोकप्रिय YouTube चैनल द्वारा बनाया गया था, जिसे हाल ही में अपलोड किया गया था। वीडियो में, यूट्यूबर ने बारिश के मौसम में राइडिंग को सुगम बनाने के लिए इस रूफ को डिजाइन और निर्माण किया। उन्होंने इसे अपनी यामाहा YZF1000 R1 मोटरसाइकिल के लिए तैयार किया था और इसे HBM Machines का नाम दिया गया।


 


रूफ की विशेषताएं और उपयोगिता

इस खास रूफ को ब्लैक ग्लास से कवर किया गया है जिससे इसके अंदर से देखने में कोई दिक्कत नहीं आती है। वीडियो में इसकी साफ विजिबिलिटी को दर्शाया गया है। हालांकि, इसमें रेन वाइपर का अभाव है और यह रूफ राइडर के कमर से नीचे के हिस्से को भीगने से नहीं बचा सकती। फिर भी, इस नवीनता ने बाइक को एक शानदार और अनूठा लुक प्रदान किया है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now