home page

आप खरीदना चाहते है किफायती कार तो मात्र 50 हजार में घर लें आए Maruti Celerio, EMI में भी नहीं होगी परेशानी

भारत में हैचबैक सेगमेंट कारों की सबसे अधिक मांग है। इसके अलावा, मारुति सुजुकी की हैचबैक बाजार में अधिक लोकप्रिय है। बात करते हुए, मारुति सेलेरियो (Maruti Celerio) एक बजट श्रेणी का सुंदर दिखने वाला हैचबैक है।
 | 
Maruti Celerio Features

भारत में हैचबैक सेगमेंट कारों की सबसे अधिक मांग है। इसके अलावा, मारुति सुजुकी की हैचबैक बाजार में अधिक लोकप्रिय है। बात करते हुए, मारुति सेलेरियो (Maruti Celerio) एक बजट श्रेणी का सुंदर दिखने वाला हैचबैक है। जो बाजार में काफी लोकप्रिय है।

इस कार में अधिक केबिन स्पेस और बूट स्पेस के अलावा काफी शक्तिशाली इंजन लगाए गए हैं। इस कार में उच्च माइलेज और आकर्षक डिज़ाइन है। कम्पनी की इस कार के LXI वेरिएंट की शुरुआती कीमत 5,36,500 रुपये है। ऑन-रोड कीमत 5,91,126 रुपये है।

अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन उनके पास कम बजट होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं। इसलिए, इस रिपोर्ट में आपको इस पर मिल रहे फाइनेंस प्लान की पूरी जानकारी मिलेगी।

Maruti Celerio LXI फाइनेंस प्लान डिटेल 

9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर से मारुति सुजुकी सेलेरियो एलएक्सआई खरीदने के लिए बैंक 5,41,126 रुपये का लोन देता है।

आपको यह लोन पांच साल के लिए मिलता है और आपको 11,444 रुपये की मंथली ईएमआई देकर भुगतान करना होगा। लोन मिलने के बाद आपको इस कार को खरीदने के लिए पचास हजार रुपये की छूट देनी होगी।

Maruti Suzuki Celerio LXI इंजन पॉवर 

मारुति सुजुकी सेलेरियो एलएक्सआई में 998 सीसी का तीन सिलेंडर का इंजन है। जिसमें 5500 आरपीएम पर 65.7 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 3500 आरपीएम पर 89 एनएम का पीक टॉर्क बनाने की क्षमता है। 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के अलावा, इसमें कंपनी ARAI द्वारा सर्टिफाइड 25.24 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज है।