home page

ऑनलाइन चल रही क्लास में महिला टीचर को लड़के ने बोल दी गंदी बात, फिर टीचर ने ऐसी बात की लड़के की हो गई बोलती बंद

जब से महामारी के दौरान ऑनलाइन पाठ्यक्रमों का चलन शुरू हुआ, शिक्षकों और विद्यार्थियों के सामने बहुत अधिक चुनौती आई है।
 | 
ऑनलाइन क्लास में छात्र ने की टीचर पर आपत्तिजनक टिप्पणी, महिला ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर बजाएंगे तालियां!
   

जब से महामारी के दौरान ऑनलाइन पाठ्यक्रमों का चलन शुरू हुआ, शिक्षकों और विद्यार्थियों के सामने बहुत अधिक चुनौती आई है। इसका कारण दोनों को एक पूरी तरह नए सिस्टम में परिवर्तन करना था। ऑनलाइन क्लासेस से जुड़े कई मजेदार वीडियोज सामने आते हैं, लेकिन इन दिनों एक वीडियो काफी हैरान करने वाला और शर्मनाक है।

इस वीडियो में एक शिक्षक के छात्र बेहद आपत्तिजनक बातें बोलते हैं (शिक्षक का जवाब गैरजरूरी टिप्पणी पर वीडियो), लेकिन शिक्षक का जवाब सुनकर लगता है कि वह जानती है कि शैतान अपने विद्यार्थियों को कैसे सुधारना है। तालियां बजाकर महिला की प्रतिक्रिया सुनेंगे।इंस्टाग्राम यूजर @rakshita_singh07 ने हाल ही में एक वायरल होने वाला वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कुछ बच्चों को मुंहतोड़ जवाब देती है।

रक्षिता ने वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि वह 23 साल की हैं और चार साल पहले ऑनलाइन क्लास में पढ़ाना शुरू किया था। शुरुआत में एक छात्र ने उन्हें कमेंट करके बहुत आपत्तिजनक बात कही, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा और क्लास कैंसल करके रोईं। लेकिन अब वह साहसी हो गई हैं और ऐसे लोगों को कड़ा सबक सिखाती हैं। वह भी इस वीडियो में ऐसा ही करती नजर आती हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

महिला ने सिखाया सबक

वीडियो में रक्षिता बार-बार गलत कमेंट करती नजर आती है। उन्हें युवक की टिप्पणी इतनी बुरी लगती है कि उन्हें उसे कड़ा जवाब देना पड़ा। वह उसे शालीनता से, लेकिन सख्त अंदाज में उत्तर देती हैं, जो बताता है कि उन्होंने ऐसे मुद्दे को कितनी गंभीरता से उठाया है। वीडियो में उन्होंने कहा कि वे उन नीट के विद्यार्थियों से बड़ी हैं और जल्द ही डॉक्टर बनने वाली हैं, इसलिए उन्हें किसी और की बहन, बेटी या मां पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो को एक करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, और बहुत से लोगों ने कमेंट दिया है। एक व्यक्ति ने कहा कि इस पीढ़ी के बच्चों को शिक्षक की बेइज्जती करने पर खुशी होती है, ये मूर्ख हैं। एक व्यक्ति ने कहा कि वह सही उत्तर दे चुका था और अब कभी किसी महिला से बदतमीजी नहीं करेगा। एक ने कहा कि महिलाओं को इसी तरह की प्रतिक्रिया देना सीखना होगा।