home page

हज़ारों लोगों के सामने ही उर्फ़ी जावेद ने अपनी बारा से हाथ डालकर निकाला नोट, जिसने भी नजारा देखा उसका मुंह रह गया खुला

उर्फी जावेद अपने अनूठे फैशन सेंस और कपड़ों की पसंद के चलते ऑनलाइन सेंसेशन बन गई हैं। वह अक्सर अपने अपरंपरागत अंदाज के लिए मीडिया का ध्यान खींचती हैं।
 | 
Urfi Javed weird fashion
   

उर्फी जावेद अपने अनूठे फैशन सेंस और कपड़ों की पसंद के चलते ऑनलाइन सेंसेशन बन गई हैं। वह अक्सर अपने अपरंपरागत अंदाज के लिए मीडिया का ध्यान खींचती हैं। हालाँकि, झलक दिखला जा 10 के प्रीमियर में उनकी हालिया उपस्थिति ने एक अलग कारण से हलचल मचा दी है - उनके कपड़ों के साथ उनका असामान्य व्यवहार।

इसके बावजूद, उर्फी जावेद अपने विशिष्ट फैशन विकल्पों के साथ इंटरनेट पर छाई हुई हैं। प्रीमियर इवेंट में, उर्फी जावेद ने शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में अपनी शानदार उपस्थिति से सबका ध्यान खींचा। वह बिल्कुल खूबसूरत लग रही थी और उसने अपने बालों को एक साफ बन में स्टाइल किया था, जबकि उसका मेकअप निर्दोष था और उसकी चमक में इजाफा हुआ था।

सोशल मीडिया पर उनकी पसंद की पोशाक की व्यापक रूप से सराहना की गई, लेकिन दुर्भाग्य से, उन्हें घटना के दौरान हुई एक घटना के कारण बहुत सारी नकारात्मक टिप्पणियां मिलीं, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें विभिन्न प्लेटफार्मों पर ट्रोल किया गया।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

इस झटके के बावजूद, उर्फी जावेद का ब्लैक ड्रेस लुक उनके प्रशंसकों और फॉलोअर्स के बीच निश्चित रूप से हिट रहा। उर्फी जावेद अपनी हालिया वायरल तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर उपहास का विषय बन गई हैं, जहां उन्हें अपनी ड्रेस के भीतर से एक नोट निकालते हुए देखा जा सकता है।

इस कृत्य ने उनके प्रति बहुत सारी नकारात्मक टिप्पणियों और ट्रोलिंग को जन्म दिया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी जावेद के व्यवहार के प्रति अपना तिरस्कार व्यक्त किया है, एक यूजर ने यहां तक ​​कहा कि उसने अपने पैसे खो दिए हैं। इस कृत्य के लिए उर्फी जावेद के प्रति प्रतिक्रिया बहुत अधिक रही है, कई लोगों ने उसके कार्यों पर सवाल उठाया और उसके चरित्र पर सवाल उठाया।

हाल की रिपोर्टों से पता चलता है कि उर्फी जावेद संभावित रूप से टेलीविजन उद्योग में एक प्रमुख डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के आगामी सीज़न में शामिल हो सकते हैं। पांच साल के अंतराल के बाद, झलक दिखला जा प्रतियोगियों की जबरदस्त लाइनअप के साथ टेलीविजन पर विजयी वापसी करने के लिए तैयार है।