home page

जल्दबाजी में महिला ने ले लिया था तलाक फिर किस्मत ने बदली करवट, हुआ कुछ ऐसा की दोबारा उसी आदमी से कर ली शादी

आज के समय में इंसान खुद की लाइफ को बड़ी तेजी से जीना चाहता है और उसे अपने जीवन में सभी चीजें एकदम तेज-तेज चाहिए। अगर आप सोच रहे है कि जल्दी का ये नियम सिर्फ जरुरत की चीजों पर अप्लाई नहीं होता...
 | 
first-women-take-divorce
   

आज के समय में इंसान खुद की लाइफ को बड़ी तेजी से जीना चाहता है और उसे अपने जीवन में सभी चीजें एकदम तेज-तेज चाहिए। अगर आप सोच रहे है कि जल्दी का ये नियम सिर्फ जरुरत की चीजों पर अप्लाई नहीं होता बल्कि लोग अब इसे अपने जीवन से जुड़े फैसलों में भी अप्लाई करने लगे हैं।

यही कारण है कि कई बार जल्दबाजी में फैसले गलत हो जाते हैं। जिसका अफसोस हमें जीवनभर रहता है। ऐसा ही एक कहानी इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में है। जहां एक महिला की कहानी जानकर दंग रह जाएंगे।

शादी के कुछ साल बाद ही ले लिया तलाक

कहते है ना कई बार इंसान की लाइफ काफी ज्यादा सीधी-सादी चलती है लेकिन अपने एक फैसले लोग इसे इतना ज्यादा कॉम्प्लेक्स बना लेते हैं। अब इस कहानी को ही देख लीजिए जहां ओरियाना लिंडसे नाम की एक महिला ने शादी के कुछ साल बाद ही अपने पति से किसी को लेकर तलाक ले लिया।

लेकिन जल्द ही उसे ये बात समझ आ गई की यहां उससे गलती हो गई है और उसने वापस अपने फैसले को बदलकर शख्स से शादी कर ली अब बस फर्क इतना है कि वो एक बेटी की सौतेली मां बन गई है।

पति ने वापस अपनाया बस रखी ये शर्त?

इस कहानी को ओरियाना लिंडसे ने अपने टिकटॉक पर इस कहानी को शेयर किया जहां उसने बताया कि अब वो 4 बच्चों की मां हैं। हालांकि उनकी जिंदगी में ये सफर इतना ज्यादा आसान नहीं था और अब जिम्मेदारी थोड़ी और ज्यादा बढ़ गई है क्योंकि वो एक बेटी की सौतेली मां बन गई थी।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

अपनी इस कहानी को लेकर लिंडसे ने कहा कि ये सब इतना आसान नहीं था। उसने कहा कि 16 साल की उम्र में उसने बच्चे को जन्म दिया और 19 साल की उम्र में अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली।

तलाक के बाद ओरियाना के पति ने दूसरी शादी कर ली

शादी के 7 साल बाद मैंने गुस्से में आकर अपने ही पति से तलाक ले लिया। इस घटना के तीन साल बाद मेरी समझ में आ गया है कि मैं अपने एक्स पति के बिना नहीं रह सकती। अब तलाक के बाद ओरियाना के पति ने दूसरी शादी कर ली।

जिससे उनके ये बेटी हुई। हालांकि लिंडसे ने वापस उनकी जिंदगी में आने का प्रस्ताव रखा तो उसने फौरन स्वीकार कर लिया और इस बच्चे को अपनाने की शर्त रखी। जब महिला ने अपनी कहानी बताई तो लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं।