home page

मैच जीतने की ख़ुशी में गलती से नीता अंबानी को गोद में उठाकर नाचने लगे सचिन तेंदुलकर, फिर मुकेश अंबानी ने जो देख सचिन की हवा हो गई टाइट

मुकेश अंबानी दुनिया में एक बहुत ही महत्वपूर्ण व्यवसायी हैं और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी एक सफल व्यवसायी महिला हैं,
 | 
मैच जीतने की ख़ुशी में गलती से नीता अंबानी को गोद में उठाकर नाचने लगे सचिन तेंदुलकर
   

मुकेश अंबानी दुनिया में एक बहुत ही महत्वपूर्ण व्यवसायी हैं और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी एक सफल व्यवसायी महिला हैं, जिन्हें भारत में बहुत से लोग देखते हैं। वे बहुत से लोगों द्वारा प्रसिद्ध और प्रसिद्ध दोनों हैं।

मुकेश और नीता अंबानी के घर कई मशहूर लोगों का आना-जाना लगा रहता है. वे फिल्मी सितारे या क्रिकेट खिलाड़ी हो सकते हैं।

सचिन तेंदुलकर और नीता अंबानी के बीच है खास रिश्ता

नीता अंबानी एक ऐसी महिला हैं जिनके बारे में लोग काफी बातें करते हैं क्योंकि वह बहुत ही फैंसी और अमीर तरीके से रहती हैं। लेकिन, लोग उनके बारे में इसलिए भी बात करते हैं क्योंकि वह सचिन तेंदुलकर नाम के एक प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी से जुड़ी हुई हैं। सचिन बहुत लोकप्रिय हैं और भारत और अन्य देशों में कई युवाओं द्वारा उनकी प्रशंसा की जाती है।

क्या आप जानते हैं कि सचिन तेंदुलकर और नीता अंबानी वास्तव में अच्छे दोस्त हैं? उन्हें एक साथ जश्न मनाना और नीता के घर पर पार्टियां करना पसंद है। सचिन हमेशा अपने परिवार को भी लाते हैं!

सचिन तेंदुलकर ने नीता अंबानी को गोद में उठाया

मुकेश अंबानी नाम के एक मशहूर शख्स और उनकी पत्नी नीता अंबानी इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। नीता ने कुछ ऐसा किया जिससे सचिन तेंदुलकर बहुत खुश हुए जब उनकी टीम, मुंबई इंडियंस ने एक बड़ा खेल जीता।

उन्होंने नीता अंबानी को उठाया और अपनी बाहों में भर लिया। नीता के छोटे बेटे आकाश अंबानी भी वहां थे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा।

वास्तव में कुछ अच्छा हुआ जब सचिन तेंदुलकर ने नीता अंबानी को उठाया और उन्हें अपनी बाहों में जकड़ लिया। हालांकि उनके पति मुकेश अंबानी भी वहां थे, लेकिन वे परेशान नहीं हुए क्योंकि नीता की टीम जीत गई और सभी वास्तव में खुश थे।