home page

कड़ाके की ठंड के बीच शालू ने अपने डांस से बढ़ा दी गर्मी, कातिल अदाओं और हुस्न को देख बूढ़े लोग भी भरने लगे आहें

रागनी कंपीटिशन में अक्‍सर कुछ ऐसे लम्‍हें आते हैं, जो उस कार्यक्रम को यादगार बना देते हैं। फिर चाहे स्‍टेज पर सपना चौधरी हो या गोरी नागोरी, मुस्‍कान बेबी हो या आरसी उपाध्‍याय हमने कई मौकों पर दर्शकों की ऐसी दीवानगी...
 | 
shalu chaudhary best dance
   

रागनी कंपीटिशन में अक्‍सर कुछ ऐसे लम्‍हें आते हैं, जो उस कार्यक्रम को यादगार बना देते हैं। फिर चाहे स्‍टेज पर सपना चौधरी हो या गोरी नागोरी, मुस्‍कान बेबी हो या आरसी उपाध्‍याय हमने कई मौकों पर दर्शकों की ऐसी दीवानगी देखी है, जिस पर कुछ भी कहना कम लगता है। हाल ही मे यूट्यूब पर 'सपना एंटरटेनमेंट' चैनल ने एक नया वीडियो शेयर किया है।

जिसमें विशाल रागनी कंपीटिशन में डांस कर रही शालू चौधरी के सामने भी एक फैन आ जाता है। वह शाहरुख खान की तरह बाहें फैलाकर खड़ा हो जाता है। इसके बाद कार्यक्रम में जो होता है, वह एक कलाकार और उसके फैन के बीच का सबसे प्‍यारा नजारा है।

शालू चौधरी का स्टेज पर जबरदस्त डांस 

यह वीडियो भले ही बुधवार 27 मार्च 2024 को शेयर किया है, लेकिन आयोजन पुराना है। शालू चौधरी जिस स्‍टेज पर डांस कर रही हैं, उसके पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि यह साल 2007 में बासवां गांव में आयोजित विशाल रागनी कंपीटिशन का है।

राजस्‍थान के गांव में रागनी देखने के लिए सैकड़ों गांववालों की भीड़ स्‍टेज के सामने है, जबकि प्रिंटेड सलावार कुर्ती में शालू चौधरी 'गाम के डेरी लठ' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। यह गाना मशूहर सिंगर रणवीर कुंडू का है।

लड़के ने शालू चौधरी के सामने फैलाई बाहें 

सवा चार मिनट लंबे इस वीडियो में हम देखते हैं कि शालू अपने ठुमकों और अंदाज से दर्शकों दिल जीत रही हैं, तभी एक फैन दर्शकों के बीच से उठकर स्‍टेज के सामने आ जाता है, वह शाहरुख खान के अंदाज में अपनी बांहें फैलाता है।

उसके एक हाथ में नोट है। शालू अपने इस फैन के करीब आती हैं और बड़े प्‍यार से उसके इस सम्‍मान को स्‍वीकार करती हैं। शालू के ऐसा करते ही वहां शोर मच जाता है। तालियों की गड़गड़ाहट सुनाई देती है।